इसलिए नहीं हो रही हैं पढ़ाई! बॉलीवुड गाने पर Classroom में डांस करती दिखी टीचर, लोग बोले- ‘कभी नहीं सोचा था कि हम ऐसा दिन देखेंगे’ देखें VIDEO

Teacher’s Video Viral: यदि आप पढ़ाई कंप्लीट कर लिए हैं और जॉब कर रहे हैं या खेती किसानी या फिर कुछ नहीं करते हैं। तब भी आप अपने स्कूल के दिनों को याद करेंगे तो आपको अपने टीचर्स जरूर याद आएंगे। पहले के समय के टीचर्स पढ़ाई को लेकर काफी सख्त हुआ करते थे। अगर कोई बच्चा होमवर्क नहीं करता या फिर क्लास में नियमों को तोड़ता, तो टीचर उसकी पिटाई जमकर किया करते थे। मगर आज के टीचर्स काफी बदल गए हैं। आजकल के टीचर्स बच्चों के साथ ताल-मेल बनाना जानते हैं और जब बच्चों को पढ़ने के मन नहीं करता तब उनके साथ मौज-मस्ती करते हैं। टीचर्स के ऐसे बॉन्ड के कारण ही बच्चे भी उनके साथ खुल गए हैं और उनके साथ मौज मस्ती करते हैं।

इसी तर्ज़ पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमें एक महिला शिक्षक क्लासरूम में बॉलीवुड गाने ‘कजरा रे’ पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो के आखिर में एक लड़की स्टूडेंट भी टीचर के साथ डांस करती दिखती हैं। अगर आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो नजर आएगा कि, पीछे बोर्ड पर ‘Happy Birthday Rashmi Mam’ लिखा हुआ हैं। ऐसा हो सकता हैं कि, वीडियो में नजर आने वाली टीचर का बर्थडे हो और बच्चों की तरफ से विश किए जाने के बाद उन्होंने क्लास में डांस किया हो जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @yeazlas नाम के यूजर ने शेयर किया गया हैं। यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा हैं कि, ‘कभी नहीं सोचा था कि हम ऐसा दिन देखेंगे जब टीचर क्लासरूम के अंदर एक आइटम सॉन्ग पर डांस करेंगी।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 लाख 30 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया हैं। और वहीं, एक हज़ार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

देखिए वीडियो –

इस महिला टीचर्स की वायरल वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- डांस करने का तरीका थोड़ा कैजुअल हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- डांस टीचर होगी। तीसरे यूजर ने लिखा- लगता हैं फिर से स्कूल जाना पड़ेगा। वहीं चौथे यूजर ने लिखा- अच्छा इसलिए नहीं हो रही हैं पढ़ाई।

खबरें और भी हैं….

जिला BJP मीडिया प्रभारी कोई काम के नहीं…मीडिया के लोग में समन्वय नहीं…न ही किसी मीडिया वालों से पहचान…पार्टी को हो रहा नुकसान…

छुट्टी के दिन भी खुले रहेंगे बैंक, रिजर्व बैंक ऑफ़ इंडिया का बड़ा फैसला, जानिए क्या हैं वजह!

राजनांदगांव सीट से भूपेश बघेल का कट जाएगा टिकट? कांग्रेस बदलेगी प्रत्याशी? दिग्गज नेता ने आलाकमान को लिखा पत्र

Post Office की बेहतरीन स्‍कीम्‍स जिनमें 100, 500 और 1000 रुपए से भी शुरू कर सकते हैं Investment, मैच्‍योरिटी पर होंगे मालामाल!

होली से पहले मोबाइल के दामों में मिल रहा 50% की छुट, ऑफर कुछ दिनों के लिए सीमित