जिला बीजेपी मीडिया प्रभारी कोई काम के नहीं…मीडिया के लोग में समन्वय नहीं…न ही किसी मीडिया वालों से पहचान…पार्टी को हो रहा नुकसान…

जांजगीर-चांपा…विधानसभा चुनाव के हार का जिम्मेदार मीडिया प्रभारी भी हैं. क्योंकि, जिला मीडिया प्रभारी एवं मीडिया के लोगों के साथ समझ अच्छी होनी चाहिए. जिसके चलते जनता तक पार्टी की जानकारी पहुंचनी चाहिए. लेकिन जिला मीडिया प्रभारी के निष्क्रियता के चलते पार्टी को विधानसभा में नुकसान हुआ है. वही आने वाले लोकसभा चुनाव में भी यही हाल रहा तो इसके नतीजे भुगतने पड़ सकते हैं.

भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय के मीडिया प्रभारी कोई काम की नहीं रह गए हैं. उनकी न किसी मीडिया से अच्छे संबंध हैं. न हीं किसी मीडिया वालों से उनकी पहचान है. जब पार्टी के बड़े नेता का जिला कार्यालय में आगमन होता है तभी मीडिया प्रभारी मीडिया को याद करते हैं। उसके पहले प्रभारी द्वारा मीडिया को किसी प्रकार का जानकारी एवं सहयोग नहीं के बराबर है. जिससे पार्टी को जिले में नुकसान हो रहा हैं।

इसे भी पढ़िए -राजनांदगांव सीट से भूपेश बघेल का कट जाएगा टिकट? कांग्रेस बदलेगी प्रत्याशी? दिग्गज नेता ने आलाकमान को लिखा पत्र

भारतीय जनता पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी का काम मीडिया के लोगो से अच्छे संबंध बनाना एवं पार्टी एवम सरकार की योजना को साझा करना होता हैं, जिसका लाभ जनता तक पहुंच सके. लेकिन, भारतीय जनता पार्टी जांजगीर के मीडिया प्रभारी का काम निष्क्रिय हैं. मीडिया के बीच उनका समन्वय नहीं है. न हीं वह मीडिया वालों को पहचानते हैं. वह पार्टी के बड़े नेता के आने के आने पर ही मीडिया को याद करते हैं.

वही बड़े नेताओं के सामने वाहवाही लुटते है. लेकिन, हकीकत कुछ और ही है. वह पूरी तरह मीडिया की गतिविधियों से अनभिज्ञ है. न हीं उनको मीडिया की जानकारी है नहीं किसी मीडिया से उनके अच्छे संबंध है। जिसके चलते जिले में भारतीय जनता पार्टी को नुकसान उठाना पड़ता है. आए दिन उनके मीडिया के लोगो से बहस की नौबत भी आ चुकी है. उसके बाद भी सुधारने का नाम नहीं ले रहे. अब इस मामले पर पार्टी के बड़े नेताओं को संज्ञान लेने की आवश्यकता है और जिले की मीडिया प्रभारी को बदलकर किसी जिम्मेदार एवं जानकार कार्यकर्ता को जिम्मेदारी देने की आवश्यकता है जिससे पार्टी में मजबूती आ सके।

खबरें और भी हैं….

Post Office की बेहतरीन स्‍कीम्‍स जिनमें 100, 500 और 1000 रुपए से भी शुरू कर सकते हैं Investment, मैच्‍योरिटी पर होंगे मालामाल!

होली से पहले मोबाइल के दामों में मिल रहा 50% की छुट, ऑफर कुछ दिनों के लिए सीमित

छुट्टी के दिन भी खुले रहेंगे बैंक, रिजर्व बैंक ऑफ़ इंडिया का बड़ा फैसला, जानिए क्या हैं वजह!

इस प्रत्याशी ने बढ़ा दिया अधिकारियों का काम: नामांकन फार्म लेने 2, 5 और 10 रूपये के सिक्के लेकर पहुंचे, कलेक्टर ने कह दी ऐसी बात… देखिए Video