Chhattisgarh Politics: राजनांदगांव लोकसभा सीट से भूपेश बघेल का कट जाएगा टिकट? कांग्रेस बदलेगी प्रत्याशी? दिग्गज नेता ने  आलाकमान को लिखा पत्र

रायपुर. लोकसभा चुनाव 2024 से पहले छत्तीसगढ़ के राजनीति में खलबली मच गई हैं। अपने पार्टी की ही नेताओं ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का गेम खेल रहे हैं। इस बार आरोप का सबसे बड़ा मुद्दा प्रदेश का पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और  राजनांदगांव लोकसभा सीट से प्रत्याशी भूपेश बघेल हैं।

दरअसल, Ex CM भूपेश बघेल इन दिनों न सिर्फ भाजपा के निशाने पर हैं। बल्कि, अपने ही नेताओं के आरोपों से घिरे हुए हैं। एक के बाद एक भूपेश बघेल पर कई आरोप लग रहे हैं। अब तो हद ही हो गईं क्योंकि, राजनांदगांव सीट से उनकी टिकट काटने की मांग होने लगा हैं। भूपेश बघेल की टिकट काटने को लेकर दिग्गज कांग्रेस नेता ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र भी लिखा हैं।

इसे भी पढ़िए – Post Office की बेहतरीन स्‍कीम्‍स जिनमें 100, 500 और 1000 रुपए से भी शुरू कर सकते हैं Investment, मैच्‍योरिटी पर होंगे मालामाल!

दरअसल, कांग्रेस नेता रामकुमार शुक्ला ने राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को पत्र लिखकर राजनांदगांव सीट से भूपेश बघेल की टिकट काटने की मांग की हैं। रामकुमार शुक्ला ने पत्र में लिखा हैं कि, भूपेश बघेल के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। उनके खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद से पार्टी को बदनामी झेलनी पड़ रही हैं।

इसे भी पढ़िए – होली से पहले मोबाइल के दामों में मिल रहा 50% की छुट, ऑफर कुछ दिनों के लिए सीमित

कांग्रेस नेता रामकुमार शुक्ला ने पत्र में आगे लिखा हैं कि, भूपेश बघेल के कारण सभी सीटें प्रभावित हो रही हैं। भूपेश बघेल पर महादेव ऐप से पैसे लेने के आरोप लगे हैं। उन्होंने तो पत्र के जरिए यहां तक कह डाला कि, भूपेश बघेल के कारण कई अधिकारी और कांग्रेस नेता जेल में है।

बता दें कि, इससे पहले भी भरे मंच पर भूपेश बघेल की इज्जत उतारने वाले सुरेंद्र दाऊ ने भी राजनांदगांव सीट से उनकी टिकट काटने की मांग की थी।

खबरें और भी हैं….

Transfer Breaking: पुलिस अधिकारियों का तबादला, भेजा गया बस्तर, PHQ ने जारी किया आदेश..

इस प्रत्याशी ने बढ़ा दिया अधिकारियों का काम: नामांकन फार्म लेने 2, 5 और 10 रूपये के सिक्के लेकर पहुंचे, कलेक्टर ने कह दी ऐसी बात… देखिए Video

Big Breaking: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बड़ा झटका…प्रदेश कांग्रेस के संयुक्त सचिव Er. रवि पाण्डेय ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से दिया इस्तीफ़ा…

Papa के Pariyon का गजब का कारनामा, दारू पीकर बारिश के बीच सड़क पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा, देखिए Viral Video

पढ़िए पत्र –

bhupesh baghel 21470520874500790124