बृहस्पत की घर वापसी..लड़ेंगे चुनाव…औपचारिक ऐलान बाकी.. प्रत्याशी ने टिकट वापस करने के दिए संकेत!..

(होली स्पेशल)

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..आपसी भाई चारे का प्रतीक होली पर्व की चौतरफा धूम दिखने लगी है.. और आज होलिका दहन है. ऐसे पावन पर्व पर कांग्रेस आलाकमान प्रदेश के 4 बचे लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान अब से कुछ देर में करने जा रहा है. सूत्रों की माने तो कांग्रेस आलाकमान ने लंबे मंथन के बाद लगभग अपने रूठों को मना लिया है.. और 4 बचे लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नामों पर समन्वय स्थापित कर लिया है.

सूत्र बता रहे है की पूर्व विधायक बृहस्पत सिंह की घर वापसी लगभग तय है.. और वे सरगुजा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी बनाए जा सकते है. जिसका औपचारिक ऐलान ही शेष रह गया है. बता दें कि बृहस्पत सिंह रामानुजगंज विधानसभा सीट से दो बार के विधायक रहे है. बृहस्पत सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष भी रहे है.

टिकट लौटाने पहुंचे महराज

कांग्रेस के भीतरखाने से निकलकर आ रही खबरों के बाद अब भाजपा प्रत्याशी चिंतामणी महराज ने सरगुजा लोकसभा सीट से भाजपा की टिकट वापस करने की इच्छा जताई है. गौरतलब है की भूपेश सरकार में बृहस्पत सिंह और चिंतामणी महराज की गिनती ताकतवर विधायको में रही है.. और विधानसभा चुनाव 2023 में टिकट कटने के बाद दोनो नेता नाराज चल रहे थे.. और चिंतामणी ने हाथ का साथ छोड़कर कमल को चुना था. चिंतामणी महराज आज कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम के साथ होली के रंग में सराबोर नजर आए थे.. और इसी दौरान बृहस्पत के कांग्रेस प्रत्याशी बनाए जाने की जानकारी उन्हें मिली.

टीप: बुरा न माने होली है!..

इन्हें भी पढ़िए –

होली पर हुड़दंगी पड़ेगी महंगी: गली-मोहल्ले, कोने-कोने तक पहुंचेगी ये “बाज पार्टी”… होली पर कैसी है पुलिस की तैयारी, पढ़िए- क्या बोले SP

PM Kisan 17th Kist Letest Update: होली से पहले किसानों की बल्ले बल्ले! PM Kisan योजना की 17वीं किस्त को लेकर आया बड़ा अपडेट…

Lok Sabha चुनाव लड़ सकते हैं Urvashi Rautela, बोले- पहले ही मिल चुका हैं टिकट का ऑफर..!

अधिकारियों से पहुंच का धौंस दिखाकर, 4 दिन ड्यूटी कर शिक्षिका सप्ताह भर के Signature कर घर में फरमाते हैं आराम