शॉपिंग मॉल के कोने में जाकर युवक-युवती करने लगे खुल्लम खुल्ला रोमांस, किसी ने चुपके से VIDEO रिकॉर्ड करके कर दिया वायरल, अब सोशल मीडिया पर मचा रहा तहलका, देखें VIDEO

VIRAL VIDEO: दिल्ली मेट्रो से आए दिन युवक-युवतियों के कारनामों के वीडियो सामने आता ही रहता हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा हैं। यूं कहें तो तहलका मचा रखा हैं। वायरल वीडियो में युवक-युवती शॉपिंग मॉल में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मामला उत्तराखंड के हरिद्वार का बताया जा रहा हैं। वायरल हो रहा इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक प्रेमी जोड़े मॉल में शॉपिंग करने के बहाने से पहुंचा था। यहां दोनों कपड़े देखते-देखते रोमांटिक हो जाते हैं, और फिर क्या? कोने में जाकर एक दूसरे के साथ रोमांस करने लगते हैं। उन्हें लगता हैं कि, कोई उन्हें देख नहीं रहा हैं। लेकिन ये भूल जाते हैं कि, दूसरी ओर कांच हैं।

प्रेमी जोड़े के रोमांस का ये वीडियो किसी ने रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर abdul155islam नाम के यूजर ने पोस्ट किया हैं। इस वायरल वीडिया को अभी तक 9000 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया हैं।

देखिए प्रेमी जोड़ी का वायरल विडियो-