शाहरुख़ खान से कोई झगड़ा नहीं : रोहित शेट्टी

मुंबई

फ़िल्म ‘दिलवाले’ के निर्देशक रोहित शेट्टी ने कहा है कि उनका शाहरुख़ के साथ कोई विवाद या झगड़ा नहीं है। उनके रिश्ते अब भी वैसे ही हैं। टॉपगियर मैगज़ीन के पुरुस्कार समारोह में आए रोहित ने कहा, “मैं मर्द का बच्चा हूं। अगर मैं झगड़ा लड़ाई करूंगा को तो दुनिया को मालूम पड़ेगा। मालूम नहीं ये ख़बर कहां से आई। मैंने भी कई बार सुना। मगर आपको बता दूं कि हमारे बीच कोई झगड़ा या विवाद नहीं है।’

दरअसल फ़िल्म ‘दिलवाले’ को बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों से कम कमाई किये जाने पर बीच में खबरें उड़ीं कि इसके निर्माता और अभिनेता शाहरुख़ ख़ान और निर्देशक रोहित शेट्टी के बीच झगड़ा हुआ है। दोनों के बीच मनमुटाव हो चुका है क्योंकि रोहित का मानना था कि शाहरुख़ के असहनशीलता पर दिए बयान की वजह से दर्शक नाराज़ हुए और ‘दिलवाले’ को देखने नहीं गए। वहीं शाहरुख़ और उनकी टीम का मानना था कि रोहित ने इस बार अच्‍छी फ़िल्म नहीं बनाई। मगर इन झगड़ों को रोहित ने ग़लत बताया।

रोहित ने कहा, “इस इंडस्ट्री में 2 तरह के लोग हैं जिनमें एक काम करने वाले और दूसरे बातें करने वाले। लोग ऐसी बातें करते रहें। मैं और शाहरुख़ काम करने वाले लोग हैं और आगे भी काम करते रहेंगे।”