दाऊद-राजन की दुश्मनी पर फिल्म बनाएंगे रामू

Ram Gopal Varma’s daring statement-Onlookers Media

मशहूर फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने अपनी अगली हिंदी फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। वे दाऊद इब्राहिम और छोटा राजन की चर्चित दुश्मनी को लेकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं।

फिल्म का नाम होगा ‘गवर्नमेंट’। इस फिल्म में दाऊद और राजन के अलगाव की कहानी के अलावा अबु सलेम के मशहूर होने की दास्तान भी होगी।

53 साल के फिल्मकार ने टि्वटर पर अपनी इस नई फिल्म की घोषणा की है। उन्होंने लिखा है ”वीरप्पन’ के बाद मेरी अलगी हिंदी फिल्म ‘गवर्नमेंट” है। इसमें एक किरदार दाऊद इब्राहिम का भी होगा।’

उन्होंने एक लिंक पोस्ट करने कहानी की जानकारी और किरदारों की लिस्ट बताई है। दो मुख्य किरदारों के अलावा इसमें अनीस इब्राहिम, छोटा राजन की पत्नी सुजाता, मोनिका बेदी, प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, बाला साहब ठाकरे, अबु सलेम और अरुण गवली के चरित्र भी होंगे।

रामू बताते हैं ‘फिल्म ‘गवर्नमेंट’ ठीक उसी सच्चाई से दाऊद इब्राहिम, छोटा शकील, अबु सलेम और साथियों की कहानी को बताएगी जैसी मैंने वीरप्पन की कहानी बताई है।’

निर्देशक ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि उनकी इस फिल्म को ‘सरकार 3’ नहीं समझा जाए। उनके मुताबिक ‘सरकार 3’ अलग प्रोजेक्ट है। ‘सत्या’ बनाने वाले राम गोपाल वर्मा ने अंडरवर्ल्ड को लेकर कई फिल्में बनाई हैं।