Lok Sabha Elections: उम्मीदवारों की इस लिस्ट को देखकर BJP नेताओं का भी माथा ठनका, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, जानिए पूरा मामला

मुंबई. Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिस जानकर लोगों का हैरत में पड़ना स्वभाविक है। दरअसल, महाराष्ट्र के पालघर सीट को लेकर एक फर्जी लिस्ट जारी कर दी गई। बीजेपी की ओर से जारी उम्मीदवारों के नामों की पहले की लिस्ट से यह बिल्कुल मिलता जुलता है। बीजेपी हेडक्वॉर्टर से जारी इस लिस्ट में पालघर लोकसभा सीट से प्रकाश कृष्णा निकम को टिकट देने की बात कही गई है। जब इस लिस्ट की बात बीजेपी नेताओं के संज्ञान में आई तो इस फर्जीवाड़े का पता चला।

प्रकाश कृष्णा निकम को टिकट

दरअसल, किसी ने मुंबई से सटे पालघर से लोकसभा चुनाव में पालघर से बीजेपी से उम्मीदवार का नाम लिख फर्जी बीजेपी के दस्तावेज बना लिया था। इसमें प्रकाश कृष्णा निकम को टिकट देने का उल्लेख था। यह देखकर बीजेपी नेताओं का माथा ठनक गया। उन्होंने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बीजेपी का कहना है कि यह लिस्ट फर्जी है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

राष्ट्रीय महासचिव का मुहर और हस्ताक्षर

इस फर्जी लिस्ट में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह का हस्ताक्षर और मुहर भी लगा हुआ है। इस लिस्ट में 15 अप्रैल की तारीख लिखी हुई है। जैसे ही इस लिस्ट की जानकारी पार्टी के नेताओं को हुई,सब इसकी तहकीकात में जुट गए। बाद में पता चला कि यह फर्जी लिस्ट है, क्योंकि पार्टी की तरफ से आधिकारिक तौर पर ऐसी कोई लिस्ट नहीं जारी की गई है। इसके बाद पार्टी की ओर से इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

दरअसल, बीजेपी ने पालघर लोकसभा चुनाव के लिए राजेंद्र गावित को उम्मीदवार बनाया है। लेकिन लिस्ट में छेड़छाड़ करके पीके निकम के नाम जोड़ दिया गया है। अब पुलिस जांच में ही इस फर्जी लिस्ट की पूरी सच्चाई सामने आ सकेगी।

इसे भी पढ़ें-

एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा: ट्रेलर के पीछे घुसी कार, 10 लोगों की मौके पर मौत

Lok Sabha Elections: उम्मीदवारों की इस लिस्ट को देखकर BJP नेताओं का भी माथा ठनका, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, जानिए पूरा मामला

रामलला का 3 मिनट तक हुआ सूर्य तिलक, Video में देखें गर्भगृह में कैसे पहुंची सूरज की रोशनी

मिशन 2024: छत्तीसगढ़ के इस लोकसभा के 8 विधानसभा में कांग्रेस का कब्जा… लेकिन प्रत्याशी को लेकर आपस में मतभेद.. बीजेपी शून्य लेकिन संगठन व कार्यकर्ताओ में एकजूटता..!

Ram Navami 2024: रामगढ़ में आस्था का जनसैलाब, सुबह 4 बजे से ही श्रद्धालु हजारों फीट ऊंची पहाड़ी चढ़कर श्रीराम जानकी मंदिर में कर रहे पूजा-अर्चना