कंगना रनौत बनने वाली है बॉलीवुड की सबसे महँगी एक्ट्रेस, मां सीता के रोल के लिए लेंगी 32 करोड़ रुपये

मनोरंजन डेस्क। सीता के लिए आखिरकार कंगना रनौत को सीता के रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है। वही अब फ़िल्म और कंगना को लेकर ये खबर आ रही है की इस फ़िल्म के लिए एक्ट्रेस ने 32 करोड़ रूप फीस दिए जाएंगे और अगर ये बात सच साबित होती हैं तो कंगना बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन जाएंगी।

दरअसल यूट्यूब पर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट किया क्या केले सोशल मीडिया पर इस बात का दावा किया है की सीता के रोल के लिए कंगना रनौत कोशिश के रूप में 32 करोड़ दिए जाने वाले हैं, जो कि इंडस्ट्री में अब तक किसी हीरोइन को दिए दी जाने वाली सबसे ज्यादा फीस होंगी पर इस खबर की पुष्टि न हो तो फिल्म के मेकर्स और ना ही कंगना ने की है।

इससे पहले यह खबर आई थी कि सीता के रोल के लिए करीना ने लेकर से 12 करोड की मांग की थी और इस खबर पर बवाल मच गया था इसके बाद फिल्म के राइटर मनोज मुतंशीर ने बताया था कि इस फिल्म के लिए उनकी उनकी पहली पसंद करना ना थी।

उन्होंने बताया था की इस रोल के लिए कंगना उनकी पहली पसंद थी ‘हमने कभी किसी और एक्ट्रेस से इसके लिए संपर्क नहीं किया था क्योंकि हम चाहते थे कि कंगना इस रोल को निभाए’ उनके अनुसार उन्होंने अपनी इस कहानी में सीता इमेज बनाई है उसमें अलग-अलग रंग है और इसके लिए करना से बेहतर और कोई नहीं हैं। आपको बताते चले की फ़िल्म ‘द इंकारनेशन : सीता’ को फिल्म डायरेक्टर अलौकिक देसाई डायरेक्ट कर रहे हैं लता देश फिल्म को केवी विजेंद्र प्रसाद प्रसाद ने लिखा हैं जोकि बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर एस राजामौली के पिता हैं।