आलिया का नया लुक,सोशल मीडिया में हो रहा ट्रोल

बॉलीवुड फेमस अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने जीके नॉलेज की लिए पहचानी जाती है। लेकिन इस बार आलिया का अपने ट्रासपेरेंंट ड्रेस के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर है। जिसकी वजह से आलिया सोशल मीडिया पर छाई हुई है। खैर आलिया तो आलिया हैं। उनका हर अंदाज लोगों को खूब भाता है। आलिया इस समय अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं हालांकि वो अपने आउटफिट लुक को लेकर ट्रोल में है। 

बता दें कि आलिया भट्ट हाल हि में एक ग्रे ट्रास ड्रेस में नजर आई थीं। आलिया को पारदर्शी टॉप पहना भारी पड़ गया। इस ड्रेस में उनका ब्रा साफ नजर आ रहा है। जिसको लेकर अब सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही है। आलिया की लुक की बात की जाए तो उन्होंने डार्क ग्रे रंग का ट्रासपेरेंट टॉप पहना हुआ था साथ ही उन्होंने ब्लैक शॉर्ट्स पहने थे. इस लुक को कंपलीट करने के लिए उन्होंने व्हाइट फुटवेयर पहने हुए थे और बालों को बांध रखा था. देखने में तो यह लुक उनके लिए काफी कंफर्टेबल था। लेकिन इसी कंफर्ट की वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

आलिया भट्ट जल्द ही ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म में नजर आएंगी ये फिल्म संजय लीला भंसाली के निर्देशन में फिल्माया गया है। इसके अलावा आलिया एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगी। जानकारी के लिए बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ में वह पहली बार अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं.