स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme अब भारत में लॉन्च करेगा TV.. जानें कब किया जाएगा लॉन्च और क्या होंगी कीमतें..

टेक डेस्क. प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme 25 मई को भारत में अपने TV लॉन्च करने के लिए तैयार हैं. Realme ने मीडिया आमंत्रण के साथ-साथ डिजिटल लॉन्च इवेंट के लिए ट्विटर पर एक घोषणा की है जिसे YouTube सहित अपने सोशल मीडिया चैनलों पर होस्ट किया जाएगा. अब तक, कंपनी ने उत्पादों के विनिर्देशों के बारे में विवरण साझा नहीं किया है, लेकिन उनके बारे में कई लीक हुए हैं.

रियलमी टीवी के वैरिएंट और स्पेसिफिकेशन

रियलमी स्मार्ट टीवी के वैरिएंट 32-इंच से लेकर 65-इंच तक होंगे. इसमें 40-इंच, 43-इंच, 50-इंच, 55-इंच जैसे वैरिएंट शामिल हैं. ये सभी टीवी एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करेंगे. कंपनी इन सभी वैरिएंट के बारे में बता चुकी है. भारतीय बाजार में अभी शाओमी द्वारा जितने स्क्रीन साइज में टीवी आ रहे हैं, लगभग उसी साइज में रियलमी के टीवी आएंगे.
ये टीवी ओटीटी ऐप्स जैसे नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, हॉटस्टार के साथ लगभग सभी ऐप्स को भी सपोर्ट करेगा। इसमें अल्ट बालाजी, जी5, सन नेक्स, होइच्वॉइस के साथ अन्य शामिल हैं. रियलमी ने हाल ही में अपने रियलमीयूआई को स्मार्टफोन के लिए लॉन्च किया है. ऐसे में टीवी में एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ रियलमी का ColorOS 7 मिल सकता है. रियलमी टीवी के रिमोट भी कई एडवांस फीचर्स के साथ आ सकता है. ऐसा माना जा रहा है कि इसका रिमोट वनप्लस और एपल टीवी के रिमोट के जैसा हो सकता है. रिमोट को डायरेक्ट वॉयस कमांड देकर अपना पसंददीदा प्रोग्राम देख पाएंगे.

Realme लॉन्च इवेंट और कीमत

Realme डिजिटल इवेंट 25 मई को दोपहर 12:30 बजे आयोजित किया जाएगा. इसे ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब के सोशल मीडिया चैनलों पर स्ट्रीम किया जाएगा. इस इवेंट में TV के साथ realme वॉच को भी लॉन्च करेगा. Realme ने टीवी के लॉन्च को छेड़ दिया है और ट्विटर पर अपने Realme Link खाते के माध्यम से भी देखा है. माना जा रहा है कि रियलमी के इन टीवी की कीमतें 10 से 12 से शुरू हो सकती है जो कि वेरिएंट के अनुसार लगभग 40 से 50 हजार तक जा सकती हैं.