FLIPKART OFFER : 15 दिन इस्तेमाल करके भी वापस कर सकते हैं ये फोन…

गैजेट डेस्क। फ्लिपकार्ट ने गुरुवार को ‘Love it or Return it’ प्रोग्राम की घोषणा की, जो प्रीमियम स्मार्टफोन की खरीदारी का एक नया तरीका है। फ्लिपकार्ट से जब यूज़र हाई-एंड स्मार्टफोन खरीदेंगे, तो आप डिवाइस को 15 दिनों के भीतर वापस कर सकेंगे और खरीद मूल्य पर फुल रिफंड भी होंगी। पायलट प्रोजेक्ट के हिस्से के रूप में, फ्लिपकार्ट ने सैमसंग के साथ करार किया है, और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 और जेड फोल्ड 3 दोनों इस प्रोग्राम का हिस्सा होंगे और ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे। चलिए आपको बताते हैं कि प्रीमियम स्मार्टफोन के लिए ‘लव इट या रिटर्न इट’ प्रोग्राम कैसे काम करेगा।

प्रोग्राम के तहत जब आप एक प्रीमियम क्वालिटी का महंगा स्मार्टफोन खरीदते हैं, तो आपको फ्लिपकार्ट की तरफ से यह आश्वासन दिया जाएगा कि अगर आपको डिवाइस पसंद नहीं आया तो आप रिटेलर कंपनी को प्रोडक्ट वापस कर सकते हैं, और आपसे कोई सवाल नहीं पूछा जाएगा।

इसके लिए कंपनी यूज़र्स को 15 दिनों का समय भी देगी जिससे वो आराम से निर्णय ले पाएं कि उन्हें फोन अपने पास रखना है या नहीं। अगर आप किसी वजह से अपने नए स्मार्टफोन से असंतुष्ट हैं, तो आप इसे फ्लिपकार्ट को वापस कर सकते हैं।

भले ही फोन सही से काम कर रहा हो। गुणवत्ता जांच के बाद, यूज़र्स को स्मार्टफोन खरीद मूल्य पर फुल रिफंड उनके बैंक अकाउंट में मिलेगी। आपको बता दें कि ये प्रोग्राम पहले से ही बेंगलुरु, पुणे, हैदराबाद, दिल्ली, गुरुग्राम, मुंबई, कोलकाता, अहमदाबाद, चेन्नई और वडोदरा जैसे शहरों में चल रहा है। ज़्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट ऐप को चेक करें।

क्या ‘लव इट ऑर रिटर्न इट’ प्रोग्राम सिर्फ सैमसंग के फोन के लिए है?

जी हां, अभी तक फ्लिपकार्ट ने सैमसंग के साथ ही ‘लव इट ऑर रिटर्न इट’ प्रोग्राम का टाई-अप किया है। फोल्डिंग स्क्रीन के साथ इस कंपनी के दो नए फोन भी शामिल हैं, जिनमें एक है गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 और दूसरा है गैलेक्सी जेड फ्लिप 3। आपको बता दें कि सैमसंग कंपनी की गैलेक्सी S सीरीज के इस प्रोग्राम का हिस्सा नहीं हैं।