Jio, Airtel और Vi के दमदार बजट प्लान, 2 महीने के लिए मिलेगी फ्री कॉलिंग और हर दिन 2GB डेटा

टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक प्लान पेश करती हैं। जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ग्राहकों को उनकी सहुलियत के हिसाब से प्लान ऑफर करती है, जिसमें सस्ती कीमत में ढेरों बेनिफिट दिया जाता है। एयरटेल, जियो और Vi अपने ग्राहकों के लिए 500 रुपये से कम कीमत में बेहतरीन प्लान पेश करते हैं।

कुछ प्लान डबल डेटा तो कुछ स्ट्रीमिंग बेनिफिट्स भी ऑफर करते हैं। हालांकि ज़्यादातर ग्राहक डेली डेटा, कॉलिंग और SMS बेनिफिट वाले बेसिक प्लान की तलाश करते हैं।

सबसे पहले बात करें जियो के 444 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की तो ग्राहकों को इसमें 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। जियो के 444 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में हर दिन 2  जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 100SMS का फायदा भी दिया जाता है। एयरटेल, और वोडाफोन आइडिया भी अपने प्लान में कुछ इसी तरह के बेनिफिट्स देते हैं। इन प्लान की कीमत 449 रुपये है।

Airtel का 449 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के 449 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें हर दिन 2जीबी डेली डेटा मिलता है, और इसकी वैलिडिटी 56 दिनों की है। इसमें हर दिन 100SMS का फायदा दिया जाता है। इसके अलावा इस प्लान में प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन और विंक म्युज़िक का फायदा भी मिलता है।

Vi का प्रीपेड प्लान भी है सस्ता

दूसरी तरफ बात करें Vi के 449 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में हर दिन 4जीबी डेली डेटा दिया जाता है। इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100SMS दिए जाते हैं। इसमें बिंज ऑल नाइट ऑफर और वीकेंड डेटा रोलओवर बेनिफिट भी मिलता है।