मिशन 2024: शक्ति प्रदर्शन वाला नामांकन फार्म दाखिल करेंगे आज कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया…बड़े नेता में सिर्फ डॉ चरण दास महंत रहेंगे मौजूद…

जांजगीर-चांपा…जांजगीर चांपा लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया शक्ति प्रदर्शन के साथ नामांकन फार्म आज पूरे लाव लस्कर के साथ रैली निकालकर दाखिल करेंगे.इसके पहले मुहूर्त वाला नामांकन उन्होंने पहले ही जमा कर चुके हैं. आज आठ विधानसभा के कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सहित छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर चरण दास महंत के मौजूदगी में कचहरी चौक से रैली निकालकर जिला कार्यालय तक पहुंच कर नामांकन दाखिल करेंगे।

नामांकन दाखिल करने से पहले कचहरी चौक में आमसभा का आयोजन रखा गया हैं उसके बाद रैली निकाल कर कांग्रेस जन कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे. कांग्रेस पार्टी के शक्ति प्रदर्शन वाला नामांकन रैली में कोई बड़े नेता का आगमन नहीं हो रहा है. बताया जा रहा है कि नामांकन रैली में सिर्फ नेता प्रतिपक्ष एवम कांग्रेसी विधायक मौजूद रहेंगे. कांग्रेसियों का दावा है कि भारी संख्या में सभी विधानसभा से कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी में शामिल होंगे. बताया जा रहा है यह कांग्रेस पार्टी के लिए सबसे बड़ा शक्ति प्रदर्शन के रूप में नामांकन दाखिल करने के लिए पूरे कांग्रेस के कार्यकर्ता जोश के साथ भिड़े हुए हैं.

आज का माहौल यह भी दिखाएगा कि कांग्रेस जनों में विधानसभा चुनाव हारने के बाद पार्टी के प्रति कितना लग्न एवं लगाव हैं । वही किस तरह अपने पार्टी की मजबूती के लिए कार्यकर्ता जी जान से प्रत्याशी को जिताने में लगे हुए हैं . हालांकि इस नामांकन रैली में बड़े नेता आने से अलग माहौल बनता लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में कोई बड़े नेता के आने की सूचना नहीं है।

इन्हें भी पढ़िए – Big Breaking: कुछ देर बाद जारी होगा कक्षा 10वीं का रिजल्ट, स्टूडेंट्स ऐसे करें अपना Result चेक

DA Hike: कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज.! मई में मिलेगा बढ़े हुए DA का लाभ, खाते में बढ़कर आएगी सैलरी, पेंशन भी बढ़ेगी

Ration Card News: क्या आपका या फिर आपके परिवार में राशन कार्ड हैं? यदि हां.! तो उठाएं इस सरकारी योजना का लाभ, मिलेगा 5 लाख रुपए….

Gold-Silver Price Today: आज सोना चांदी का दाम में आया भारी गिरावट, जानिए सोने-चांदी की आज का ताज़ा दाम!

7th Pay Commission: सरकारी कर्मचार‍ियों की बल्‍ले-बल्‍ले, DA में बढ़ोतरी के बाद अब HRA की बारी, 13500 रुपए तक का होगा फायदा! ऐसे होता हैं HRA कैलुलेशन?