पीएम नरेंद्र मोदी का बड़ा बयान, ‘जब तक जिंदा हूं मुसलमानों को धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं देने दूंगा’

Lok Sabha Election, Statement of PM Narendra Modi: लोकसभा चुनाव 2024 में आरक्षण का मुद्दा लगातार गरमाया हुआ है। कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगा रही है कि पार्टी संविधान बदल कर आरक्षण खत्म कर देगी। वहीं, भाजपा और पीएम मोदी भी धर्म के आधार पर मुसलमानों को आरक्षण देने के लिए कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं। अब पीएम मोदी ने आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस पर एक और हमला किया है। पीएम ने कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि जब तक वह जीवित हैं दलितों, आदिवासियों और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) का आरक्षण मुसलमानों को धर्म के आधार पर नहीं देने देंगे।

OnePlus Smartphone: आज से पूरे भारत में बंद हो जाएगी OnePlus स्मार्टफोन की बिक्री? जानें कंपनी ने क्या कहा

मुस्लिमों को OBC में श्रेणीबद्ध किया

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि अविभाजित आंध्र प्रदेश में पार्टी ने पिछड़ा वर्ग का आरक्षण मुसलमानों को देकर राज्य को तुष्टीकरण की प्रयोगशाला बना दिया। पीएम ने कहा कि तेलंगाना में 26 जातियां लंबे समय से ओबीसी का दर्जा मांग रही हैं लेकिन कांग्रेस ने इसे मंजूरी नहीं दी बल्कि रातोंरात मुसलमानों को ओबीसी में श्रेणीबद्ध कर दिया।

हार्दिक पांड्या पर BCCI का बड़ा एक्शन, अगली गलती पर हो जाएंगे बैन, जानिए- पूरा मामला क्या है?

कांग्रेस ने बार-बार संविधान का अपमान किया

पीएम मोदी ने जहीराबाद में कांग्रेस पर संविधान पर हमले का भी आरोप लगाया। पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने बार-बार संविधान का अपमान किया है। भीम राव आंबेडकर द्वारा लिखे संविधान से रामायण एवं महाभारत के चित्र हटा दिये। पीएम ने याद दिलाया कि राहुल गांधी की दादी इंदिरा गांधी ने संविधान को चूर-चूर कर दिया और देश में आपातकाल लगा दिया तथा लाखों लोगों को जेल में डाल दिया।

B.Ed डिग्रीधारी शिक्षकों के लिए राहत भरी खबर, “नहीं जाएगा नौकरी…दिया जाएगा D.El.Ed करने का मौका!” पढ़िए वायरल आदेश…

कांग्रेस के पांच राजनीतिक सिद्धांत

पीएम मोदी ने ये भी आरोप लगाया कि कांग्रेस अगर सत्ता में आई तो वह विरासत टैक्स लगाएगी। माता-पिता के निधन के बाद संतान को मिलने वाली आधी से अधिक 55 प्रतिशत संपत्ति ले लेंगे। पीएम मोदी ने आगे कहा कि जब भी कांग्रेस पार्टी सत्ता में रही, उसके पांच राजनीतिक सिद्धांत रहे हैं- झूठे वादे, वोट बैंक की राजनीति, माफिया एवं अपराधियों का समर्थन करना, परिवारवादी राजनीति और भ्रष्टाचार।

छत्तीसगढ़ की महिलाओं को मिलेगी 1000 रुपए…इस दिन आएगी महतारी वंदन योजना की तीसरी किश्त…

आपने भी लगवाए हैं कोरोना के समय Covishield Vaccine तो कभी भी हो सकती हैं मौत! सामने आए गंभीर Side Effects