वीडियो: पीएम मोदी के कार्यक्रम का..राजीव भवन से लेकर जांजगीर तक विरोध प्रदर्शन.. जाने कौन -कौन नेता हुए गिरफ्तार!..

रायपुर.. देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम का आज कांग्रेसी विरोध कर रहे है..इतना ही नही कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओ का आज सुबह से ही ब्लैक ड्रेस में राजीव भवन पहुँचने का दौर शुरू हो गया था..तथा ये नेता विभिन्न माध्यमो से जांजगीर पहुँच प्रधानमंत्री के समक्ष विरोध प्रदर्शन करने रवाना होंगे..

बता दे की सूबे के मुखिया डॉक्टर रमन की अटल विकास यात्रा के जांजगीर पड़ाव पर आज प्रधानमंत्री शामिल होने पहुँच रहे है..तो वही कांग्रेस न्द भी इस कार्यक्रम का विरोध करने की नीति बनाई है..जिसमे पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल,नेता विपक्ष टीएस सिहदेव सहित कांग्रेस के दो दर्जन से अधिक बड़े नेता और मौजूदा दौर में कांग्रेस के विधायक जांजगीर के लिए रायपुर स्थित प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में इकट्ठा होकर तथा विभिन्न इलाकों से जांजगीर पहुचेंगे..

जिंदाबाद और मुर्दाबाद के नारे के बीच युकां नेता गिरफ्तार..

वही प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए पुलिस ने भी सुरक्षा के मद्देनजर अपनी कमर कस ली है..जांजगीर को एक अभेद किले के रूप में तब्दील कर है..इतना ही नही पुलिस ने जांजगीर शहर में विरोध प्रदर्शन करने निकले युवा कांग्रेस अध्यक्ष प्रिंस शर्मा,शहर अध्यक्ष विवेक सिसोदिया, जिला कांग्रेस के प्रवक्ता रफीक सिद्दी समेत सैकड़ो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर बम्हनीडीह स्थित अस्थाई जेल भेज दिया है..

देखे पीसीसी दफ्तर का वीडियो..