MP Politics : बागी विधायकों से मिलने पहुंचे दिग्विजय सिंह को पुलिस ने रोका, नेताओं, कार्यकर्ताओं संग बैठे धरने पर, पुलिस ने लिया हिरासत में

बेंगलुरु. कांग्रेस के सीनियर लीडर दिग्विजय सिंह को बेंगलुरु पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. दरअसल दिग्विजय सिंह बेंगलुरु में बागी विधायकों से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बेंगलुरू के रमाडा होटल में रुके विधायकों से मिलने की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने उन्हें बाहर में ही रोक लिया.

इसके बाद दिग्विजय सिंह व पार्टी के अन्य नेता धरने पर बैठ गए. ऐसे में सुरक्षा के लिहाज से पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. बता दें कि इससे पहले एमपी के सीएम कमलनाथ ने कहा था कि.. उन्होंने बेंगलुरु में रह रहे पांच विधायकों से बात की है. उन्होंने यह दावा भी किया कि विधायकों के मोबाइल छीन लिए गए हैं.. और 24 घंटे उनपर नज़र रखी जा रही है.

दिग्विजय सिंह ने बेंगलुरू में मीडिया से कहा, ‘मैं मध्य प्रदेश से राज्यसभा का उम्मीदवार हूं. 26 मार्च को मतदान होना है. मेरे 22 विधायक यहां रुके हुए हैं. वह लोग मुझसे बात करना चाहते हैं. उनके फोन छीन लिए गए हैं. पुलिस वाले उनसे बात भी नहीं करने दे रहे हैं कहते हैं कि इनकी सुरक्षा को खतरा है.’ उन्होंने कहा कि मैंने व्यक्तिगत तौर पर 5 विधायकों से बात की है.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि हम उनसे (विधायकों) वापस आने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन जब हमने देखा कि वे वापस आ रहे हैं. उनके परिवारों से संदेश आए… मैंने व्यक्तिगत रूप से 5 विधायकों से बात की, जहां उन्होंने बताया कि वे बंदी हैं, फोन छीन लिया गया है. हर कमरे के सामने पुलिस मौजूद है. उनपर 2घंटे नजर रखी जा रही है.