जिस शख्स के साथ गया था उसी के साथ लहूलुहान हालत में घर लौटा युवक…बताया इसी के बेटे ने राड से किया हमला.. फ़िर.?

अम्बिकापुर..(सीतापुर/अनिल उपाध्याय)..जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र में शनिवार की रात एक ग्रामीण ने बेवजह दूसरे ग्रामीण के ऊपर रॉड से हमला कर दिया. हमले में उसका पैर टूट गया. ग्रामीण के पैर में काफी गहरी चोट लग गई. आनन फानन में घायल को लेकर परिजन रात में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचे. जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद भी घायल के पैर से खून बहना बंद नही हुआ और उसकी हालत गंभीर होने लगी. जिसे देख चिकित्सक ने उसे तत्काल जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया. इस घटना के बाद से गाँव मे तनाव का माहौल निर्मित हो गया है.

जानकारी अनुसार शनिवार की शाम 7 बजे शिवनाथपुर निवासी कैलाश यादव. हरिजनपारा निवासी सत्यनारायण के घर आया और उसे अपनी बाइक में बैठा कर अपने घर ले गया. लगभग ढाई घंटे बाद सत्यनारायण, कैलाश की बाइक पर बैठकर वापस अपने घर आया और अपने पुत्र प्रमोद को आवाज लगाई. पिता की आवाज सुन प्रमोद वहाँ पहुँचा तो देखा कि उसके पिता के पैर से काफी खुन बह रहा था और वो बाइक से नीचे उतर नही पा रहे थे. प्रमोद अपने पिता को बाइक से नीचे उतारा और पैर की इस हालत के बारे में पूछा तब उसके पिता ने बताया.. कि कैलाश के पुत्र हेमंत ने लोहे की रॉड से हमला कर उसका पैर तोड़ दिया है. हमलावर ने रॉड से पैर के ऊपर इस बेरहमी से हमला किया गया था. कि पैर टूटने के बाद वहाँ से लगातार खून बहता जा रहा था. जिससे घायल की हालत बिगड़ने लगी थी.

घायल की हालत देख परिजन उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचे जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद लगातार खुत बहने से घायल की हालत बिगड़ता देख चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. इस घटना के बाद घायल के पुत्र ने हमलावर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दोषीयो के विरुद्ध उचित कार्रवाई की माँग की है.

इस मामले में थाना प्रभारी अनूप कुमार एक्का ने उचित कार्रवाई का भरोषा दिया है.