बीवी ने नहीं बनाई मटन करी… पति ने रात में लगा दिया पुलिस को कॉल, जानें आगे क्या हुआ फिर

तेलंगाना। दुनिया में एक से बढ़कर एक लोग पड़े हैं। कुछ लोग होश में रहकर भी अजीबोगरीब हरकतें करते हैं, तो कुछ लोग एक बार शराब पी लें तो दुनिया सर पर उठा लेते हैं। कुछ ऐसा ही किया तेलंगाना राज्य में रहने वाले एक शख्स ने। उसने अपनी पत्नी की शिकायत करने के लिए पुलिस को एक रात में 6 बार कॉल कर दिया।

तेलंगाना टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक चेर्ला गोराराम गांव के रहने वाले नवीन नाम के शख्स ने पुलिस को 6 बार कॉल करके सिर्फ इसलिए तंग किया, क्योंकि उसकी पत्नी ने रात को मटन करी बनाने से इनकार कर दिया था। पुलिस ने एक-दो बार उसकी कॉल को नज़रअंदाज़ कर दिया, लेकिन आखिरकार उन्होंने इस आदमी को सबक सिखाने का फैसला किया।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, नवीन ने शराब पी रखी है और फिर वो मटन खरीदकर अपने घर पहुंचा। अपनी पत्नी से उसने मटन करी खाने की फरमाइश की। बीवी ने नवीन की हालत देखने के बाद मटन बनाने से साफ इनकार कर दिया। गुस्साए नवीन ने डायल 100 पर फोन करना शुरू कर दिया, ताकि वो बीवी की शिकायत कर सके। पुलिस उसे नज़रअंदाज़ कर रही थी, लेकिन शराब के नशे में नवीन ने लगातार 6 बार फोन किया, जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ एमरजेंसी सुविधा का दुरुपयोग करने संबंधी मुकदमा लिख लिया।

पुलिस और अन्य सुविधाओं का दुरुपयोग करने वालों की कमी नहीं है। इससे पहले भी यूट्यूब पर एक बैंक को की गई प्रैंक कॉल का ऑडियो अपलोड किया गया था। इस कॉल में एक शख्स बैंक में टलीकॉलर से 3000 करोड़ का लोन एक ट्रेन खरीदने के लिए मांग रहा था। खुद को 1500 रुपये दिन में कमाने वाला समोसा वेंडर बताते हुए ये कॉल की गई थी। हालांकि नवीन नाम का मटन करी वाला शख्स कोई प्रैंक नहीं बल्कि एक शराबी था, जिसे पुलिस ने पाठ पढ़ा दिया है।