लॉकडाउन में भी नहीं थम रहीं दुष्कर्म की वारदात.. 03 लोगों ने नाबालिग से किया गैंगरेप

धार. मध्य प्रदेश के धार जिले में 05 मई को एक 15 वर्षीय लड़की का 03 लोगों द्वारा कथित रूप से गैंगरेप किया गया. स्टेशन हाउस अधिकारी (एसएचओ) रतन लाल मीणा ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है. हालांकि आरोपी फरार हैं लेकिन जल्द ही इनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें की उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से भी आज ऐसी ही एक खबर आयी थी. यहां सदर कोतवाली इलाके में एक महिला के साथ रेप का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दिया है. पीड़िता का मेडिकल कराया है. शहर से सटे एक गांव में रहने वाली महिला मानसिक रूप से कुछ बीमार है. बताया जाता है कि बुधवार को उसका पति घर पर नहीं था.

महिला गांव में घूम रही थी. तभी उसे गांव के दो लोगों ने दबोच लिया और उसके साथ रेप किया. घटना को अंजाम देकर आरोपी भाग गए. महिला ने पूरी बात अपने पति को बताई. महिला ने आरोपियों को पहचान लिया था. पति महिला को लेकर कोतवाली आया और तहरीर दी. पुलिस ने रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया है. उधर आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है. इंस्पेक्टर कोतवाली अजय मिश्रा ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.