गीजर की गैस लीक होने से नवविवाहित की मौत, 5 दिन पहले हुई थी शादी

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में एक नवविवाहिता की गीजर की गैस लीक होने से मौत हो गई। मृतका की 5 दिन पहले ही शादी हुई थी। दरअसल अनाज मंडी एसडीएम भवन रोड पर स्थित एक मकान में 29 वर्षीय नवविवाहिता बाथरूम में नहाते समय गीजर की गैस चढ़ने से बेहोश हो गई। परिजन उसे नागरिक अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का चिकित्सीय बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया।

मृतका रुचि के पिता नरेश जुनेजा ने पुलिस में दिए बयान में बताया कि उसकी दो पुत्रियां थी। उसकी छोटी पुत्री रुचि ( 29 ) की शादी 19 नवंबर को महक मक्कड़ पुत्र गोपाल के साथ हुई थी। पिछले तीन दिन से रुचि का उनके पास फोन आता रहा। रात्रि को भी वीडियो कॉल पर परिवार से बात हुई थी। 23 नवंबर को गोपाल का फोन आया कि रुचि बाथरूम में नहाने गई थी, जो बेहोश हो गई। उसे अस्पताल ले जा रहे हैं। उसके आधे घंटे बाद फोन पुन: आया कि रुचि की मौत हो गई है।

वहीं, दूसरे दामाद पुनीत कुमार ने बताया कि उसके पास रुचि की ननद शालू का फोन आया था कि बाथरूम में गैस लीक होने की वजह से मौत हुई है। जब परिवार वाले मौके पर पहुंचे तो उन्हें शक हुआ। इसलिए उन्होंने देर शाम को चिकित्सीय बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाया।