एनएसयूआई सरगुजा की छात्रहित में पहल.. सप्ताह में तीन दिन छात्रों का सुना जाएगा समस्या एवं की जाएगी उचित पहल…

अम्बिकापुर । एनएसयूआई सरगुजा का बीते दिनों राजीव भवन अम्बिकापुर में अपने कार्यालय का उद्घाटन किया है। जिसके बाद एनएसयूआई जिला अध्यक्ष हिमांशु जायसवाल द्वारा छात्रों के समस्त समस्याओं को निराकरण करने के लिए एक पहल किया।


उन्होंने ने बताया कि छात्रों के साथ हो रही परेशानी स्कूल कॉलेज या विश्वविद्यालय में उनकी बातों को अनसुनी की जा रही हो प्रवेश, परिणाम या अन्य , छात्रों की समस्त समस्याओं का निराकरण के लिए हमने एक छोटा सा पहल किया है।

जिसमें सप्ताह के तीन दिन सोमवार, बुधवार एवं शानिवार को हमारे साथीगण 12 से 4 बजे तक कार्यालय पर उपस्थित रहेंगे एवं छात्रो कि समस्या को जानकर उनके आवेदन को लेंगे और संबंधित जगह भेजकर समस्याओं का निराकरण करेंगे। एवं जल्द से जल्द छात्र-छात्रों की समस्याओं का निराकरण करने का प्रयास करेंगे ताकि उनके आने वाले शिक्षा में कोई परेशानी उत्पन्न न हो।

राजीव गांधी बुक बैंक के माध्यम से निःशक्त गरीबो को निःशुल्क पुस्तक उपलब्ध करवाने का भी एक प्रयास किया जाएगा राजीव गांधी जी के सपने को साकार करते हुए गरीब छात्रो के लिए निःशुल्क में परीक्षा, प्रवेश फॉर्म भरने की भी सुविधा राजीव भवन में उपलब्ध होगी। आगे भी छात्रो के लिए इस कार्यालय से कार्यक्रम संचालित होंगे जिससे सरगुजा संभाग के छात्रो को लाभ मिल सकेगा।