मेडिकल स्टोर संचालक की बेरहमी से हत्या… उसी की कार में मिला गर्दन कटा शव

यमुनानगर। हरियाणा के यमुनानगर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां केमिस्ट शॉप से घर लौट रहे दुकानदार का उसी की कार में गर्दन कटा शव है। बुधवार देर रात हर रोज की तरह यूनिस अपनी दुकान बंद करके घर लौट रहा था। इस दौरान उसकी किसी ने हत्या कर दी। थर्मल कॉलोनी के पास ही लोगों ने उसकी कार को सड़क पर खड़े देखा। तब पता चला कि कार के अंदर उसका खून से लथपथ शव पड़ा है। बताया जा रहा है कि थर्मल कॉलोनी में यूनिस खान का भाई आलिम नौकरी करता है। काफी समय से यूनिस खान उसके पास ही रह रहा था।

यूनिस मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बरेली का रहने वाला था, लेकिन अब वह पिछले लंबे समय से यमुनानगर के बाड्डी माजरा इलाके में केमिस्ट की दुकान कर रहा था। वो थर्मल कॉलोनी में अपने भाई आलिम के घर रहता था। बुधवार को भी वह थर्मल कॉलोनी में अपने भाई आलिम के घर जा रहा था। मगर उसकी कार जिसका नंबर यूपी 25 सी.क्यू. 2532 है थर्मल के मेन गेट से कुछ ही दूर पर सड़क के किनारे तिरछी खड़ी हुई मिली।

आलिम को किसी राहगीर ने फोन कर इस बारे जानकारी दी। जब वह मौके पर पहुंचे तो कार के अंदर यूनिस का गला कटा हुआ शव पड़ा हुआ था। यूनिस को सिविल हॉस्पिटल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और इस ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाने में जुट गई।

जांच में सामने आया कि यूनिस खान की गर्दन पर धारदार हथियार से दो बार वार किए गए हैं। अभी उसकी किसी से रंजिश की बात सामने नहीं है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में भेज दिया है। साथ ही आसपास के लोगों से भी घटना की जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस को शक है कि उसकी किसी जानकार ने ही हत्या की है।