निजी अस्पताल में इलाज के दौरान.. दुष्कर्म के बाद हुई थी युवती की हत्या… FIR दर्ज

कौशांबी.. कस्बे के समदा रोड स्थित न्यू तेजमति अस्पताल में भर्ती बुखार पीड़िता के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में सदर कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. रिपोर्ट अस्पताल प्रशासक व अज्ञात स्टाफ के खिलाफ लिखी गई है. इस मामले की अपर जिलाधिकारी न्यायिक डॉ. विश्राम की अगुवाई में जांच की गई थी.

भरवारी इलाके के एक गांव में रहने वाली युवती को बुखार की समस्या होने पर मंझनपुर के समदा रोड स्थित न्यू तेजमति अस्पताल में भर्ती कराया गया था. युवती के पिता का आरोप था कि अस्पताल संचालक ने उससे एक लाख पांच हजार रुपये तीन किस्त में जमा कराए.

इसके बाद भी बेटी की हालत में सुधार नहीं होने पर चिकित्सकों ने बताया कि उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है. आरोप है कि वहां स्टाफ ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया और राज खुलने के डर से उसे मार डाला. इसकी शिकायत पर जिलाधिकारी अमित कुमार सिंह ने एडीएम डॉ. विश्राम के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम का गठन कर जांच कराई.

शुक्रवार को मामले में सदर कोतवाली पुलिस ने अस्पताल के प्रशासक व अज्ञात स्टाफ के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. इंस्पेक्टर मनीष पांडेय का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. विवेचना के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.