गालीबाज दारोगा! छात्रों को गला काटने की दी धमकी, अफसरों-नेताओं को भी नहीं छोड़ा, जानें- पूरा मामला

Drunk Policeman: उत्तर प्रदेश में खाकी एक बार फिर शर्मसार हुई है। इस बार मामला झांसी का है। यहां एक दारोगा ने शराब के नशे में जमकर बवाल काटा। एक ढाबे पर खाना खा रहे दो छात्रों को जमकर गालियां दीं इस दौरान एसएसपी और डीआईजी को भी नहीं बख्शा, उन्हें भी खूब गालियां दीं। गालीबाज दारोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि ढाबे में दो छात्र पहले से खाना खा रहे थे। इसी दौरान दारोगा अंकित राजावत और राजगढ़ पीएसी के सूबेदार अरविंद कुमार राय भी पहुंचे। दोनों को देख छात्र बैठे रहे, वे खाना खाते रहे। अफसरों के सम्मान में खड़े नहीं हुए। इसी वजह से दारोगा और सूबेदार भड़क गए और गालियां बकने लगे। पूरा मामला झांसी के राजगढ़ कस्बे का है।

दारोगा ने नशे में विधायक और सांसद को भी जमकर गालियां दीं। वहां बैठे छात्रों को गला काटने की भी धमकी दी। इस पूरे मामले पर झांसी के एसएसपी राजेश की भी प्रतिक्रिया आई है। एसएसपी राजेश के मुताबिक, दारोगा पहले से ही निलंबित है। उसके खिलाफ पहले भी कई शिकायतें मिल चुकी हैं। आरोपी दारोगा के खिलाफ छात्रों ने जो भी तहरीर दी है, उसकी जांच की जा रही है। दारोगा के खिलाफ आरोप सही साबित होने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अधिकारी वायरल वीडियो की जांच की बात कह रहे हैं। पुलिस अफसर ने बताया कि जिस ढाबे पर यह घटना हुई है, उसके मालिक से भी बात की जाएगी। साथ ही इस पूरे मामले पर दारोगा से पूछताछ जाएगी। वहीं, पीड़ित छात्रों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस से सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दारोगा ढाबे में गाली दे रहा है। लेकिन, उसके सामने ढाबे में काम करने वाला कोई भी व्यक्ति नहीं आता।