Dog Attack : मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों ने किया हमला…. नीचे गिराकर बुरी तरह काटा… दिल दहला देने वाला Video आया सामने

अलीगढ़। उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ जिले के AMU कैम्पस का एक रोंगटे खड़े कर देना वाला सनसनीखेज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में 3 आवारा कुत्ते एक मासूम बच्ची को नोचने की कोशिश करते दिख रहे हैं। मासूम बच्ची को जमीन पर गिराने के बाद तीनों कुत्ते अपने नुकीले दातों से हमला बोलते हुए उसके जिस्म पर वार कर रहे हैं। वीडियो अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के एएमयू कैंपस का है।

वायरल वीडियो में 3 आवारा कुत्ते को देख एक बच्ची अपनी जान बचाने के लिए भागने लगती है, लेकिन उस मासूम बच्ची के पीछे दौड़ते हुए तीनों आवारा कुत्ते हमला बोलकर जमीन पर गिरा लेते हैं। जिसके बाद हमला करने वाले तीनों आवारा कुत्ते बच्ची को जमीन पर गिराकर हमला बोल देते हैं और बुरी तरह नोचने लगते हैं। बच्ची की चीख-पुकार की आवाज सुनकर पास में ही एक खड़ी महिला दौड़कर मौके पर पहुंची और तीनों आवारा कुत्तों को खदेड़कर उसकी जान बचाई।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/NgluDru6VFc

वहीं मासूम बच्ची के ऊपर आवारा कुत्तों द्वारा किए गए हमले का वीडियो एएमयू कैंपस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वीडियो 2 दिन पुराना बताया गया। वीडियो रोंगटे खड़े कर देने वाला है। बताया गया कि इस वीडियो को अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के इतिहास विभाग के पूर्व अध्यक्ष नदीम द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है।

वीडियो देखने के बाद स्थानीय लोगों में आवारा कुत्तों को लेकर एक बार फिर डर का माहौल दिखने लगा है। वह अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित दिख रहे हैं।