Deputy Collector Arrest : महिला को अश्लील तस्वीरें भेजने के आरोप में डिप्टी कलेक्टर गिरफ्तार…

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर अहमदाबाद की साइबर अपराध शाखा ने 28 साल के डिप्टी कलेक्टर को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उपजिलाधिकारी ने एक महिला को अश्लील तस्वीर भेजी हैं। बताया जा रहा है कि डिप्टी कलेक्टर मयंक पटेल और महिला की पहले से ही जान पहचान थी। उसके बाद अश्लील मैसेज और तस्वीर भेजना का सिलसिला शुरू हुआ था। पीड़िता भी सरकारी विभाग में अधिकारी है।

अश्लील फोटो और मैसेज से तंग आकर लड़की ने डिप्टी कलेक्टर के खिलाफ साइबर क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता की पहचान एक सरकारी कर्मचारी के रूप में हुई है। महिला की शिकायत के बाद साइबर क्राइम ने डिप्टी कलेक्टर को गिरफ्तार किया। मोडासा पुलिस ने डिप्टी कलेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।

अरावल्ली जिला के मोडासा तालुका के डिप्टी कलेक्टर मयंक पटेल तस्वीरें और वीडियो उस समय तैयार की थीं, जब वो दोनों साथ काम कर रहे थे और दोस्त बन गए थे। आईपीसी की धारा 354-डी (पीछा करना), 500 (मानहानि), 506 (आपराधिक धमकी) सहित विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस का कहना है कि महिला के शादीशुदा होने के बावजूद आरोपी पीड़िता पर संबंध बनाए रखने के लिए दबाव बना रहा था और जब महिला ने इनकार कर दिया तो पटेल तस्वीरों और वीडियो का इस्तेमाल करके परेशान करने लगा।