ग्रामीण विकास मंत्रालय में ED की छापेमारी जारी, कुछ दिन पहले मिला था नोटों का पहाड़

रांची. झारखंड में इस वक्त ED की बड़ी कार्रवाई देखने को मिल रही है। ED की टीम झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्रालय में छापेमारी कर रही है। प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी गिरफ्तार आरोपी संजीव लाल को प्रोजेक्ट भवन लेकर पहुंची है जहां ग्रामीण विकास मंत्रालय है और रेड कर रही है। इतना ही नहीं ED की टीम को संजीव लाल के दफ्तर से भी कैश मिला है। आपक बता दें कि आरोपी संजीव लाल झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलम गीर का निजी सचिव है।

मिशन 2024: जिस विधानसभा में मोदी की सभा हुई वहां सबसे कम वोट पड़े…बीजेपी प्रत्याशी का गृह जिला होने का भी नहीं दिखा असर…बढ़ी बीजेपी की चिंता…SC वोटरों पर हार जीत फैसला…!

पहले भी ED ने किया था रेड

आज की कार्रवाई से दो दिन पहले भी ED आधा दर्जन से अधिक ठिकानों पर कार्रवाई कर चुकी है। उस कार्रवाई में प्रवर्तन निदेशालय को 35 करोड़ से अधिक रुपये मिले थे। दरअसल ED ने राज्य के ग्रामीण विकास विभाग के चीफ इंजीनियर विरेंद्र के. राम को फरवरी 2023 में एक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था। उन पर कथित तौर पर मनी लॉन्ड्रिंग और अनियमितताओं के कुछ आरोप थे। उसी मामले में ED की टीम ने विरेंद्र के. राम और उनके करीबियों के ठिकानों पर छापेमारी की थी। इसके अलावा झारखंड सरकार के मंत्री आलम गीर के निजी सचिव संजीव लाल के घरेलू नौकर के ठिकानों पर भी छापेमारी की थी। आरोपी संजीव लाल के नौकर के घर पर हुई छापेमारी में ED को बड़ी रकम बरामद हुई थी। उसके रेड के बाद अब ED की टीम ग्रामीण विकास मंत्रालय में रेड कर रही है। इस खबर को अभी अपडेट किया जा रहा है।

चलती ट्रेन में ही आउट Off कंट्रोल हुआ प्रेमी, प्रेमिका के साथ करने लगा ये काम, यात्रियों ने शर्म से बंद कर ली आंखें, देखिए VIDEO

CG Board Result 2024: कल इतने बजे जारी होगा छत्तीसगढ़ बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं रिजल्ट, स्टूडेंट्स Mobile से इस तरह से देखें अपना Result

कारों की खुदरा बिक्री ने अप्रैल में मारी छलांग, जानें 30 दिनों में कितनी पैसेंजर गाड़ियां बिकीं, FADA की रिपोर्ट