Crime News : बेटे ने मां का सिर धड़ से अलग किया… शरीर के अंग फ्रीज में मिले… बोला- ‘शैतान थी, भगवान ने मारने के लिए कहा’

फ़टाफ़ट डेस्क। ब्रिटेन में एक बेटे ने अपनी मां की बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद उसने मां की लाश के 11 टुकड़े कर दिए। इतना ही नहीं बेटे ने मां का सिर भी धड़ से अलग कर दिया। उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह मां को ‘शैतान’ समझता था। इस निर्मम हत्या के मामले में कोर्ट ने बेटे को आजीवन कैद की सजा सुनाई।

‘डेली मेल’ के मुताबिक, 41 वर्षीय अर्नेस्ट ग्रुज़ा ने अपनी 59 वर्षीय मां विस्लावा मिर्जेजेस्का की फ्लैट में हत्या कर दी। उसने मां के शव को 11 टुकड़ों में काटने के बाद अलमारी और फ्रिज में रख दिया। पुलिस जब अर्नेस्ट के कमरे में पहुंची तो वह मां के कटे हुए सिर को अपने हाथ से पकड़े बैठा था।

कैंब्रिज क्राउन कोर्ट में वकीलों ने बताया कि अर्नेस्ट जब 22 फरवरी को अपने घर के बगल की शॉप में गया तो दुकानदार को शक हुआ। क्योंकि अर्नेस्ट के कपड़ों में खून लगा था। दुकानदार द्वारा पुलिस को खबर देने के बाद एक टीम अर्नेस्ट के घर पहुंची तो अंदर का नजारा देख उसके होश उड़ गए।

मां के शव के किये कई टुकड़े

पुलिस अधिकारियों ने जब घर की तलाशी ली, उन्हें अर्नेस्ट की मां के शरीर के कई अंग फ्रिज और अलमारी में पड़े मिले। किचन की खिड़की के पास अर्नेस्ट मां के कटे हुए सिर को पकड़े बैठा था। पुलिस ने उसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया।

शैतान होने के शक में की थी हत्या

कोर्ट में बताया गया कि अर्नेस्ट को भ्रम था कि उसकी मां एक शैतान है और शैतान की हत्या कर उसके शरीर के टुकड़े करने के लिए ईश्वर ने कहा है। उसे विश्वास था कि अगर वह उसके शरीर के अंगों पर पवित्र जल और खून डालेगा तो वह फिर से जीवित हो जाएगी। वकीलों ने उसे मानसिक रूप से बीमार बताया।

बीते दिन कोर्ट में सुनवाई के बाद जज ने उसे आजीवन कैद की सजा सुनाई। लेकिन उसकी मेंटल हालत को देखते हुए उसे अभी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसे आजीवन अस्पताल में रहकर ही सजा भुगतनी पड़ सकती है।