Crime News : 4 साल की मासूम बच्ची का अलमारी में बंद मिला शव… रेप के बाद हत्या की आशंका

झांसी। यूपी के झांसी में घर से संदिग्ध हाल में लापता चार साल की मासूम का शव घर के अलमारी के अंदर से बरामद होने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आशंका जताई जा रही है कि मासूम के साथ दरिंदे ने पहले रेप किया होगा, इसके बाद युवक ने बेरहमी से मासूम बच्ची के हत्या कर शव को अलमारी में छिपा दिया। फिलहल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक जिले के समथर थाना क्षेत्र के खूजा गांव निवासी माखन अहिरवार की 4 वर्षीय बेटी रविवार शाम को घर के बाहर खेल रही थी। इसके बाद वह अचानक गायब हो गयी। परिवार वालों ने तलाश की तो बगल में स्थित जगदीश बरार के अर्धनिर्मित मकान में उसका शव बरामद हुआ। बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई गई है। मासूम बच्ची के कत्ल की सनसनीखेज सूचना मिलते ही डीआईजी जोगेंद्र कुमार, एसएसपी शिवहरि मीणा सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। एसएसपी शिवहरि मीणा ने बताया डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी है। कुछ अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। एसएसपी के मुताबिक जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। मामले की गंभीरता को देखते हुए दो पुलिस टीम बनाकर वारदात के जल्द खुलासे के लिए लगाई गई है। मामले में एसएसपी ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार कर उचित पैरवी कर कठोरतम सजा दिलाने की पूरी कोशिश करेंगे।