Balrampur: 116 दिन बाद पकड़ा गया..ट्रिपल मर्डर का गुनहगार..इंदौर से हुई गिरफ्तारी.. पहले प्रेमिका फिर पत्नी..और अपने ही मासूम की कर दी थी हत्या..पुलिस आज करेगी खुलासा!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..जिले में हुए ट्रिपल मर्डर की घटना का पटाक्षेप हो गया है..116 दिन बाद पुलिस ने ट्रिपल मर्डर के आरोपी को मध्यप्रदेश के इंदौर से गिरफ्तार किया है..और आज पुलिस इस मामले का खुलासा करने जा रही है..सूत्रों के मुताबिक आरोपी छत्रपति वर्मा ने अपनी प्रेमिका की हत्या करने के बाद अपनी पत्नी व अपने ढाई साल की मासूम को भी मौत की नींद सुला दी थी..

बता दे कि 23 जुलाई 2021 को वाड्रफनगर के गौटिया पारा में एक किराए के घर मे महिला की लाश मिली थी..और घटनास्थल के आसपास निवासरत लोगो की निशानदेही पर पुलिस रघुनाथनगर थाना क्षेत्र के ग्राम सोनहत तक जा पहुँची थी..लेकिन पुलिस को वहाँ एक महिला और एक मासूम की लाश मिली थी.. पुलिस को मौके पर से हत्या के सम्बंध में एक पर्ची भी मिली थी..जो पुलिस के लिए सिरदर्द का कारण बन गई थी..और हत्यारे की पहचान छत्रपति वर्मा के रूप में की गई थी..जबकि वाड्रफनगर में मिली महिला की लाश की शिनाख्त छत्रपति की प्रेमिका प्रियंका देवांगन के रूप में की गई थी..तथा सोनहत में छत्रपति के घर मे मिली महिला के शव का शिनाख्त उसकी पत्नी गायत्री वर्मा व मृत मासूम की शिनाख्त उसकी पुत्री के रूप में की गई थी..पुलिस लगातार छत्रपति के परिजनों से पूछताछ कर रही थी..और उन्हें भी पुलिस ने सुरक्षा उपलब्ध कराई थी..

वही पुलिस की अलग -अलग टीमें पुलिस कप्तान आर.के. साहू के मार्गदर्शन में अलग -अलग जगहों पर छत्रपति वर्मा की तलाश कर रही थी..और आखिरकार उपनिरीक्षक विनोद पासवान की टीम ने छत्रपति को पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है..और अब इस हत्या के राज से पुलिस पर्दा उठाने जा रही है!..विश्वस्त सूत्र बताते है कि प्रेमिका की हत्या विवाद के बाद उसने की ..जबकि पत्नी की हत्या अपने पिता से अवैध सबन्ध के आशंका के चलते किया..

बहरहाल पुलिस ने इस ट्रिपल ब्लाइंड मर्डर के मामले को सुलझा लिया है..और सिरफिरे छत्रपति को आज पुलिस कोर्ट मे पेश करेगी!..