Breaking: मुख्यमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक, प्याज, जूता-चप्पल के बाद कुर्सी फेक के मारे, देखें VIDEO

Videos: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर इस बार कुर्सी फेंकने की कोशिश हुई हैं। कुर्सी की एक टांग मुख्यमंत्री के चेहरे के पास से गुजरती हुई सुरक्षाकर्मी के हाथ में आई। समाधान यात्रा के दौरान औरंगाबाद में सोमवार शाम यह घटना हुई। कुर्सी का टुकड़ा कौन फेंका था फिलहाल इसकी जानकारी नही मिल पाई हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीएम नीतीश समाधान यात्रा के क्रम में औरंगाबाद में पहुंचे थे। इस दौरान जिले के बारुण प्रखंड के कंचनपुर पंचायत में पंचायत सरकार भवन का उद्घाटन करने पहुंचे थे। मुख्यमंत्री जैसे ही वहां पहुंचे स्थानीय लोग उनसे अपनी समस्या बताना चाहते थे। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी ग्रामीणों को रोक रहे थे। इसके बाद लोगों का गुस्सा फुट पड़ा। फिर आक्रोशित लोग कुर्सियां तोड़ने लगे। गुस्साए शख्स ने टूटी हुई कुर्सी का टुकड़ा मुख्यमंत्री को लक्ष्य कर फेका। कुर्सी का टुकड़ा मुख्यमंत्री के ठीक बगल से गुजरा और सामने गिरा। इस दौरान वहां भारी तनाव की स्थिति हो गई। सुरक्षाकर्मी अवाक रह गये। किसी तरह से स्थिति को नियंत्रित किया गया। खुद मुख्यमंत्री भी देखने लगे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर पिछले साल अगस्त में फूलों की माला फेंके जाने का मामला सामने आया था। 2020 की चुनावी सभा में मधुबनी के हरलाखी में नीतीश के मंच पर प्याज फेंका गया था तो उन्होंने इस पर युवक को मंच से ही सीख दी थी। उससे पहले 2018 में युवा जदयू के एक कार्यक्रम के दौरान औरंगाबाद के एक युवक ने मुख्यमंत्री की ओर चप्पल फेंक दी थी। सबसे ज्यादा चर्चित मामला 28 जनवरी 2016 का था। जिसमें पटना जिले के बख्तियारपुर में स्वतंत्रता सेनानियों की याद में आयोजित कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने अपना जूता निकालकर मुख्यमंत्री की ओर उछाल दिया था।

देखिए वीडियो-