होने वाले दूल्हा-दुल्हन रेलवे ट्रेक पर लेटकर करवा रहे थे प्री-वैडिंग शूट, मौके पर पहुँची पुलिस

Tride and Groom Did A Pre-Wedding Shoot While Lying On Railway track: प्री वैडिंग शूट का क्रेज इतना ज्यादा बढ़ गया हैं कि, लोग अपनी जान की भी परवाह नही करते। मध्यप्रदेश के ग्वालियर से मामला सामने आया हैं। जिसमें होने वाले दूल्हा दुल्हन प्री वैडिंग शूट के लिए रेलवे ट्रेक पर लेट गए। वही से गुजर रहे थे। ट्रैफिक DSP। जो मौके पर तुरंत पहुँचे।

पुलिस ने पहले तो रेलवे ट्रैक पर शूटिंग रुकवाई हैं। इसके साथ ही कपल को वहां से समझाइश देकर हटाया हैं। पुलिस ने भी रील बना रहे युवक-युवतियों का वीडियो बनाया हैं।

डीसीपी ने जब करीब से देखा तो पता चला कि एक युवक और युवती अपनी होने वाली शादी के लिए प्री वेडिंग शूट करा रहे हैं। इसके बाद ट्रैफिक डीएसपी ने उन्हें जमकर फटकारा और लताड़ लगाकर वहां से उन्हें भगाया। उन्होंने कहा कि यहां हर 5 मिनट पर सुपर फास्ट ट्रेन निकलती हैं। ऐसे में थोड़ी सी गलती आपकी जान ले सकती हैं।

ग्वालियर ट्रैफिक डीएसपी ने बताया कि इस समय युवाओं में प्री वेडिंग शूट का क्रेज तेजी से हावी हो रहा हैं। दुल्हा-दुल्हन अपनी जान की परवाह किए बगैर जान को जोखिम में डालकर प्री वेडिंग शूट करवा रहे हैं। ऐसे में युवाओं से निवेदन है कि अपनी जान को जोखिम में डालकर ऐसा कोई काम न करें।