Crime News: 16 साल की नाबालिग लड़की को गोली से भूना, महज इस बात पर पड़ोसी ने उठाया खौफनाक कदम

Crime Latest News: दिल्ली में फिर दिल को सन्न कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक युवक ने नाबालिग लड़की को सिर्फ इसलिए गोली मार दी, क्योंकि वह किसी और से फोन पर बात कर रही थी। घायल नाबालिग लड़की को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने गोली मारने वाले आरोपी कासिम को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली के नॉर्थ-ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी जॉय टिर्की ने बताया कि सोमवार शाम करीब साढ़े 8 बजे पुलिस को जानकारी मिली थी कि 16 साल की नाबालिग लड़की को कासिम नामक युवक को गोली मार दी है और मौके से फरार हो गया है। मामले की जांच की जा रही है।

नाबालिग लड़की को मारी गोली

बता दें कि जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आरोपी लड़का मौके से फरार हो चुका था। पुलिस को जांच में पता चला है कि नाबालिग लड़की घर पर अकेली थी तभी पड़ोस में रहने वाला कासिम आया और गोली चला दी। कासिम ने जो गोली चलाई वह लड़की के कंधे में लगी। इसके बाद पड़ोसी घायल नाबालिग लड़की को अस्पताल ले गए। जहां अब उसकी हालत खतरे से बाहर है।

कई दिनों से दे रहा था धमकी

वहीं, पुलिस ने आरोपी लड़के कासिम को भी कुछ देर बाद ही गिरफ्तार कर लिया। कासिम एक मोबाइल शॉप पर काम करता है। लड़की के साथ वाले मकान में आरोपी कासिम अपने परिवार के साथ रहता है। आरोपी कासिम की पड़ोसी एक महिला ने मीडिया को बताया कि दोनों के बीच अफेयर था। दोनों एक-दूसरे को जानते थे, लेकिन लड़की किसी और लड़के से बात कर रही थी। इसी वजह से कासिम ने लड़की को गोली मार दी। कासिम लड़की को कई दिनों से धमकी भी दे रहा था।

नाबालिग लड़की को क्यों मारी गोली?

गौरतलब है कि गोली लगने के बाद जब घायल नाबालिग लड़की को अस्पताल ले जाया जा रहा था। तब उसने बताया कि उसको कासिम ने गोली मार दी है। आरोपी कासिम की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ये पता लगा रही है कि इसने गोली क्यों मारी और ये हथियार कहां से लाया? क्या कासिम, लड़की पर धर्म परिवर्तन करने का दवाब भी बना रहा था? इन सबका पुलिस पता लगा रही है।