‘AAP’ विधायक के काफिले पर हमला.. एक कार्यकर्त्ता की गोली लगने से मौत.. जीत के बाद मंदिर से लौट रहे थे विधायक

naresh yadav mla

नई दिल्ली। दिल्ली की महरौली विधानसभा क्षेत्र से ‘आप’ (Aam Aadmi Party) के विधायक (MLA) नरेश यादव के काफिले पर देर रात अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। इस हमले में आम आदमी पार्टी (AAP) के एक कार्यकर्ता की गोली लगने से मौत हो गई। जबकि एक अन्य घायल हुआ है, बताया जा रहा है कि हमला उस वक्त हुआ जब नरेश यादव चुनाव के परिणाम (Result) आने के बाद मंदिर (Temple) से वापस लौट रहे थे.

इस हमले में बाल-बाल बचे नरेश यादव (Naresh Yadav) ने बताया कि इस हमले के पीछे का कारण क्या है मुझे नहीं पता, लेकिन यह अचानक हुआ था। उन्होंने कहा कि करीब चार राउंड फायर किए गए। जिस वाहन में हम बैठे हुए थे, उस पर हमला किया गया। मुझे यकीन है अगर पुलिस सही तरीके से जांच करेगी तो हमलावरों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

दिल्ली पुलिस ने फायरिंग में एक शख्स की मौत की पुष्टि की है। पुलिस ने कहा कि दिल्ली के किशनगढ़ फोर्टिज चौक के पास से ‘आप’ विधायक नरेश यादव का काफिला गुजर रहा था. उसी वक्त कुछ अज्ञात हमलावरों ने काफिले पर फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में गोली (Bullet) लगने से एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। घायल कार्यकर्ता का अस्पताल (Hospital) में उपचार (Treatment) चल रहा है। पुलिस (Delhi Police) फिलहाल मामला दर्ज कर इसकी जांच (Investigation) कर रही है।

इसे भी पढ़ें –

सूरजपुर दौरे पर पहुँचे सरगुजा रेंज के नए आईजी.. बेहतर पुलिसिंग के लिए दिये ये टिप्स, कहा – महिलाओं की सुरक्षा को लेकर रहेगा विशेष फ़ोकस