Breaking : मुख्यमंत्री कोरोना संक्रमित पाए गए… कल चुनाव रैली के दौरान मंच पर हुए थे बेहोश

अहमदाबाद। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि विजय रूपाणी की तबीयत रविवार को उस समय अचानक बिगड़ गई थी जब वह वडोदरा के निजामपुरा इलाके में मेहसनानगर चौराहे पर एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। विजय रुपाणी जनसभा को संबोधित करते वक्‍त मंच पर अचानक बेहोश होकर गिर पड़े थे। जैसे ही उनका संतुलन बिगड़ा वहां उनकी सुरक्षा में मौजूद जवानों ने उन्‍हें तुरंत संभाला। मुख्‍यमंत्री को अहमदाबाद के मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब उनकी तबीयत स्थिर बताई जा रही है।

“अस्पताल के निदेशक डॉ. आरके पटेल ने कहा, ‘सीएम विजय रुपाणी आज वडोदरा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मंच पर बेहोश हो गए थे। उनका स्वास्थ्य पूरी तरह से ठीक है और उन्हें 24 घंटे निगरानी में रखा जाएगा।’ उन्होंने कहा कि रूपाणी का ईजीसी और सीटी स्कैन सहित सभी मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट सामान्य हैं। चिंता करने की कोई बात नहीं है।”

रविवार शाम को गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी 21 फरवरी को होने वाले निकाय चुनावों से पहले तीन सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करने के लिए वडोदरा में थे। शहर के तरसाली और कर्लीबाग क्षेत्रों में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करने के बाद वह निजामपुरा में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। जनता को संबोधित करते हुए रूपाणी मंच पर गिर गए, हालांकि वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें फौरन संभाला था।