Chhattisgarh Job Alert : जूनियर इंजीनियर के 300 से ज्यादा पदों पर भर्ती, इस तारीख तक भरे जाएंगे आवेदन! जानें डिटेल

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड (CSPHCL) ने छत्तीसगढ़ स्टेट पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड (CSPDCL), छत्तीसगढ़ स्टेट पावर ट्रांसमिशन कंपनी लिमिटेड (CSPTCL) और छत्तीसगढ़ स्टेट पावर जनरेशन कंपनी लिमिटेड (CSPTCL) में जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्तियां निकाली गई है। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है। आवेदन की अंतिम तिथि में 8 दिनों का समय और बचा है। ऐसे में जिन अभ्यर्थियों ने अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं किया है। वह आधिकारिक वेबसाइट cspc.co.in के जरिए 28 अक्टूबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।

बता दें कि इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 29 सितंबर 2021 से जारी है। कुल 307 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी। इन पदों के लिए 22 सितंबर 2021 को नोटिफिकेशन जारी किया गया था।

शैक्षणिक योग्यता

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित स्ट्रीम में इंजीनियरिंग की डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए।

आयु सीमा

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 19 वर्ष से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वहीं अधिकतम उम्र की सीमा में ओबीसी, एससी व एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को 5 वर्ष की छूट दी गई है।

चयन प्रक्रिया

इन पदों पर अभ्यर्थियों का चयन सीबीटी परीक्षा के जरिए किया जाएगा। परीक्षा 2 घंटे की होगी और 100 बहुविकल्पीय प्रश्न पूछे जाएंगे। परीक्षा के आधार पर तैयार की गई मेरिट लिस्ट के आधार पर अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा।

इन तिथियों का रखें ध्यान

आवेदन शुरू होने की तिथि – 29 सितंबर 2021
आवेदन की अंतिम तिथि – 28 अक्टूबर 2021
आधिकारिक वेबसाइट – cspc.co.in