टीएस सिंहदेव घर की बात को सार्वजनिक न करें – भगत

अम्बिकापुर: एक बार फिर मंत्री टीएस सिंहदेव के बयान पर राजनीतिक सुगबुगाहट तेज हो गयी है। बाबा ने अपनी ही पार्टी के बारे में कहा कि उनके ही शासन में सुनवाई नही हो रही है। उन्ही के शासन के मंत्री अमरजीत भगत का भी बयान इस मामलें में सामने आया है। भगत ने कहा कि ऐसी कोई बात है तो घर की बात को सार्वजनिक नही करना चाहिए।

सूरजपुर में टीएस बाबा के बयान को लेकर अमरजीत भगत ने कहा कि जन सेवा ही जनार्दन सेवा है। जब हमे निर्देश और जिम्मेदारी मिलती है तो अंतिम में वोटर्स के पास ही जाते हैं, वोटर्स ही अवसर और आशीर्वाद देने का काम करते हैं। छोटी मोटी बात को किनारे करते हुए। हमको इस बात को सार्वजनिक नहीं करना चाहिए। अगर ऐसी कुछ बात है तो पार्टी प्लेटफार्म के अंदर होनी चाहिए। घर की बात को बाहर करना सही नहीं, आपस में कुछ बात है तो बैठ कर बात कर लेंगे।

टीएस बाबा सूरजपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुँचे थे जहां उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को उनके ही शासन प्रशासन में सुनवाई नही हो रही है। और साथ ही ब्लॉक अध्यक्षों का भी यही कहना है कि उनकी सुनवाई नही हो रही है। बाबा ने ये भी कहा कि भाजपा के 15 साल के शासनकाल में उनके कार्यकर्ताओं को शासन प्रशासन में पर्याप्त वेटेज मिलता था, जबकि उसकी तुलना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वैसा सरकार होने के बावजूद शासन में नही मिल रहा है।