दो राज्यों में 02 बड़े हादसे…14 मजदूरों की मौत.. UP में पैदल चल रहे मजदूरों को बस ने कुचला, MP में बस की ट्रक से टक्कर …40 से ज़्यादा घायल

नई दिल्ली. देशभर में कोरोना वायरस के चलते लागू लॉकडाउन के बीच मजदूरों के साथ हादसों का सिलसिला थमने का नाम है. बुधवार रात दो राज्यों में हुए 02 बड़े हादसों में 14 मजदूरों की जान चली गई. पहला हादसा यूपी के मुजफ्फरनगर में हुआ. यहां पंजाब से बिहार के लिए पैदल जा रहे 8 मजदूरों को बस ने कुचल दिया. इसमें 6 मजदूरों की जान चली गई. वहीं दूसरे हादसे में मप्र के गुना में एक बस और ट्रक के एक्सीडेंट में 8 मजदूरों की मौत हो गई और 40 घायल हो गए.

मध्य प्रदेश के गुना में एक रोड एक्सीडेंट में 8 मजदूरों की मौत हो गई और 40 से ज्यादा घायल हो गए. वह सभी महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश आ रहे थे. मिली जानकारी के अनुसार घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया गया यह हादसा उस वक्त हुआ जब एक बस की ट्रक से टक्कर हो गई.

वहीं उत्तर प्रदेश स्थित मुजफ्फरनगर में बिहार निवासी मजदूर पंजाब लौट रहे थे. ये सभी पैदल थे. जिला स्थित घलौली चेकपोस्ट से आगे रोहाना टोल प्लाजा के पास उनके साथ हादसा और 6 मजूदरों की मौत हो गई. बताया गाय कि मारे गए सभी मजदूर बिहार के गोपालगंज निवासी थे. हादसे में मरने वालों की शिनाख्त हरक सिंह (51), उनका बेटा विकास (22), गुड्डु (18), वसुदेव (22), हरीश (28) और विरेंद्र (28) के तौर पर हुई है. पुलिस उनके परिवार वालों से भी संपर्क करने की कोशिश में है. वहीं 40 लोग घायल हो गए हैं.

मुजफ्फरनगर में भी एक्सीडेंट. मजदूर स्पीड में आ रही एक सरकारी बस की चपेट में आ गए. ANI के अनुसार बस के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.