कोरोना के डर से CRPF के SI ने ख़ुद को गोली से उड़ाया.. सुसाइड नोट में लिखा- शव को हाथ नहीं लगाना

जैसलमेर. कोरोना वायरस के डर से जैसलमेर जिले के सीआरपीएफ (CRPF) के सब-इंस्पेक्टर (SI) ने खुद को सर्विस राइफल से गोली से उड़ा लिया. मृतक के पास से सुसाइड नोट हुआ बरामद हुआ है. सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरे शव को हाथ नहीं लगाना. डर है कि कहीं मुझे कोरोना तो नहीं. मृतक सब इंस्पेक्टर फतेह सिंह जैसलमेर के चांधन कस्बे के पास सगरा गांव के रहने वाले थे. घटना की जम्मू-कश्मीर के अंनतनाग जिले में हुई है.

जानकारी के अनुसार, घटना मंगलवार की बताई जा रही है. फतेह सिंह जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद से प्रभावित अनंतनाग जिले के मट्टन इलाके में तैनात थे.
सीआरपीएफ की 96वीं बटालियन के सब-इंस्पेक्टर फतेह सिंह के मन में कोरोना ग्रसित होने की भावना घर कर गई थी. उसके बाद मंगलवार को सिंह ने सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली, जिससे उनकी मौत हो गई.

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. कोरोना की जांच के लिए उनका सेम्पल  लिया गया, लेकिन जांच रिपोर्ट नगेटिव आई बताई जा रही है. शव को हवाई जहाज से जैसलमेर लाया जाएगा. फतेह सिंह अनंतनाग जिले के मट्टन इलाके में आतंरिक सुरक्षा की ड्यूटी में तैनात थे. सिंह के आत्महत्या किए जाने के बाद स्थानीय पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई.