नही रही सुषमा..निधन से पहले ही PM मोदी को दी थी बधाई..आया हार्ट अटैक!..

फ़टाफ़ट न्यूज डेस्क..भारत की पूर्व विदेश मंत्री रही श्रीमती सुषमा स्वराज का आज रात 9 बजे निधन हो गया ..वे 67 वर्ष की थी ..और लम्बे समय से बीमार चल रही थी..श्रीमती स्वराज को आज ही शाम हार्ट अटैक आने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था..जहाँ उन्होंने अंतिम सांसे ली..वही भाजपा की दिग्गज नेत्री की निधन के खबर के बाद अब भाजपा के कद्दावर नेताओ का एम्स पहुँचने का सिलसिला शुरू हो गया है..

बता दे कि श्रीमती सुषमा स्वराज केंद्र में मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में विदेश मंत्री रही..यही नही वे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल में सूचना प्रसारण मंत्री रही..भाजपा की तेज तर्रार नेत्री श्रीमती स्वराज के निधन के बाद अब भाजपा में शोक की लहर दौड़ गई है..उन्होंने अपने निधन से पहले ही..जम्मू कश्मीर के मसले पर ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई भी दी थी..

IMG 20190807 000855
सुषमा स्वराज का आखरी ट्वीट,..

सुषमा स्वराज वर्ष 2009 में पन्द्रहवी लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष रही..उनका जन्म 14 फरवरी 1952में अम्बाला में हुआ था..उन्होंने पंजाब विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई की. जिसके बाद उनका विवाह 1975 में स्वराज कौशल हुआ..उनके बच्चे का नाम बांसुरी स्वराज है..सुषमा स्वराज दिल्ली की मुख्यमंत्री भी रह चुकी है.