सगाई टूटने से नाराज़ मँगेतर ने युवती पर धारदार हथियार से किया हमला.. 70 फीसदी तक कटी हथेलियां

फ़टाफ़ट डेस्क. मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक शख्स ने अपनी ही पूर्व मंगेतर पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले मे युवती कि दोनों हाथों कि हथेलियां करीब 70 फीसदी तक कट गई और उसके सर में भी गंभीर चोट आई है. हमला करने के बाद युवक ने भी जहरीली दवा पीकर जान देने कि कोशिश की है. वहीं घायल युवती का अस्पताल में इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि सगाई टूटने से नाराज युवक ने युवती पर हमला किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

घटना जिले के रिंगनोद गांव की है. जानकारी के मुताबिक युवती की सगाई डेढ़ साल पहले गांव के ही रहने वाले युवक से हुई थी. युवती जावरा कॉलेज में बीए फाइनल ईयर की छात्रा हैं, जबकि जुझार आठवीं पास है और मिस्त्री का काम करता है. युवती से सगाई टूटने से नाराज युवक ने उस पर हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि युवती कॉलेज से घर लौट रही थी, तभी मौका पाकर उसके पूर्व मंगेतर ने उस पर धारधार हथियार से हमला बोल दिया. हमले के बाद युवक ने खुद भी जहरीली दवा पीकर जान देने की कोशिश की. हमले में युवती की दोनों हाथों कि हथेलियां करीब 70 फीसदी तक कट गई और उसके सर में भी गंभीर चोट आई हैं.

घटना के बाद आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जावरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से तबियत बिगड़ने पर युवती को रतलाम रेफर किया गया है. दिनदहाड़े हुई इस घटना से ग्रामीण दहशत में है और परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.