गोरखपुर सर्किल के एक पुलिस अधिकारी ने गुरू पूर्णिमा मे सीएम योगी से लिया आशिर्वाद… नतमस्तक पुलिस अधिकारी की फोटो वायरल….

लखनऊ: गुरु पूर्णिमा के मौके पर गोरखपुर में गोरखनाथ मंदिर के गोरक्षपीठ के पीठाधीश्वर और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने शिष्यों को आशीर्वाद देने पहुंचे … इसी दौरान कई शिष्यों को आशिर्वाद देने के क्रम मे गोरखपुर डिप्टी एसपी रैंक के अधिकारी सीओ प्रवीण कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे और योगी के सामने नतमस्तक हो गए..

गौरतलब है कि प्रवीण की गिनती प्रदेश के तेज तर्रार पुलिस अधिकारियों मे होती है… लेकिन योगी के सामने इस तरह की मुद्रा मे वायरल हुई पुलिस अधिकारी की फोटो ने तरह तरह की चर्चाओं ने जन्म दे दिया है.. हालांकि इन चर्चाओं मे एक चर्चा ये भी है कि प्रवीण सिंह ने सीएम योगी को अपना गुरु बनाया है.. इसलिए वो उनका आशिर्वाद लेने आए थे… हालांकि इस मामले में अभी तक गोरखनाथ के सीओ प्रवीण कुमार सिंह की ओर से कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है….

दरअसल तस्वीर के वायरल होने के बाद मिली जानकारी के मुताबिक गुरू पूर्णिमा के मौके पर गोरखनाथ सर्किल में बतौर सीओ प्रवीण सिंह ने सीएम योगी को तिलक लगाया.. तो योगी ने भी प्रवीण को तिलक लगाकर आशीर्वाद दिया… जानकारी ये भी है कि गुरुपूर्णिमा के दिन जब योगी अन्य शिष्यों को आशीर्वाद दे रहे थे.. तभी गोरखनाथ सीओ प्रवीण कुमार सिंह भी उनके सामने अचानक आशीर्वाद लेने के लिए बैठ गए….जिसके उन्होंने एक गुरू की तरह सीएम योगी को तिलक लगाया और खुद तिलक लगावाया..