दर्दनाक हादसा… ट्रक के घाटी में गिरने से 11 लोगों की मौत.. 30 श्रद्धालु थे सवार.. 20 लोग गंभीर रूप से घायल

तमिलनाडु के पर्वतीय तिरुपत्तूर जिले में 30 श्रद्धालुओं को लेकर जा रहे एक ट्रक के घाटी में गिर जाने से महिलाओं समेत 11 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 20 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका सरकारी जिला अस्पताल में इलाज हो रहा है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना जतायी है और मृतक आश्रितों को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि तथा घायलों के लिए 50-50 हजार रुपये की राहत राशि की भी घोषणा की। यह घटना उस वक्त हुई जब पुलियूर गांव के करीब 30 श्रद्धालु जिले के पर्वतीय सम्बराई में स्थित मंदिर जा रहे थे।

पुलिस के एक अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि ट्रक चालक घाट रोड पर घुमावदार मोड़ से गुजरते वक्त वाहन से अपना नियंत्रण खो बैठा, जिसके कारण दुर्घटना हुई। अधिकारी ने बताया, ’11 लोगों की मौत हुई है जिसमें छह महिलाएं और पांच लड़किया हैं। करीब 20 लोग घायल हुए हैं। मामले में जांच जारी है।’

स्टालिन ने श्रद्धालुओं की मौत पर दुख जताते हुए कहा, ‘… मैंने अधिकारियों को घायलों को इलाज में हर संभव मदद का आदेश दिया है।” एक वीडियो में साफ दिख रहा है कि पानी की बोतल और चप्पलें घटनास्थल पर बिखरे पड़े हैं, जबकि घायल महिलाएं और बच्चे ट्रक से बहुत दूर जमीन पर पड़े हैं। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।