ब्लैकमेल करता था सीनियर डॉक्टर.. तो नर्स ने मारकर शव को पकाया..

चीन से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. ली फेनपिंग नाम की एक नर्स ने एक सीनियर डॉक्टर को मार कर उसके शव को पका दिया था क्योंकि ये डॉक्टर उसे सेक्स के लिए ब्लैकमेल कर रहा था. ली फेनपिंग को इस मामले में कड़ी सजा सुनाई गई है.  

चीन की स्थानीय रिपोर्ट्स के अनुसार, 25 साल की इमरजेंसी डिपार्टमेंट नर्स, ली फेंगपिंग अपने अस्पताल में ऑर्थोपेडिएक्स के डिप्टी हेड लू युआनजेन के साथ सेक्शुएल संबंध थे.

रिपोर्ट्स के अनुसार, फेंगपिंग अपनी जुए की लत के कारण काफी पैसा हार चुकी थी और कभी-कभी उसे हफ्ते में दो से तीन बार सेक्शुएल फेवर के सहारे पैसे चुकाने पड़ जाते थे.

हालांकि ये डॉक्टर अब फेंगपिंग को ब्लैकमेल करने लगा था जिसके चलते फेंगपिंग काफी परेशान रहने लगी थीं. यही कारण है उसने ऐसा खतरनाक फैसला लिया. फेंगपिंग ने इस डॉक्टर से बदला लेते हुए उसे पहले तो मार गिराया और फिर उसके शरीर के कुछ हिस्सों को पका दिया.

पुलिस ने बताया कि फेंगपिंग ने इस डॉक्टर के शरीर के पके हुए हिस्सों को टॉयलेट में फ्लश कर दिया था. पुलिस ने ली के घर से इस डॉक्टर के क्षतिग्रस्त मृत शरीर को निकाला था. फेंगपिंग यूलिन पीपल अस्पताल के नजदीर एक किराए के घर में रहती हैं. 

नेशनल अखबार सोहू के अनुसार,  फेंगपिंग को इस नृशंस हत्या के लिए सजा ए मौत दी गई है. इसके अलावा फेंगपिंग पर 11 हजार पाउंड का जुर्माना भी लगाया गया है. फेंगपिंग साउथ चीन के यूलिन शहर में रहती हैं. हालांकि अब तक ये साफ नहीं हुआ है कि उन्हें ये सजा कब मिलेगी.