छड़ ख़रीदने जा रहे ग्रामीण से दिनदहाड़े 50 हजार की लूट… नकाबपोश बदमाश ने दिया घटना को अंजाम… निर्माणाधीन पीएम आवास के लिए छड़ ख़रीदने निकला था ग्रामीण

क्रांति रावत, उदयपुर। थाना क्षेत्र के ग्राम डांड़गांव, अंधारझोरखा मोड़ पर रविवार को एक अज्ञात पल्सर सवार युवक जो कि उदयपुर की ओर से आ रहा था। उक्त युवक ने टीव्हीएस मोपेड वाहन में सवार होकर डाँड़गांव से उदयपुर की ओर जा रहे हर्रापारा, डाँड़गांव निवासी अमीर साय को रुकवाकर डरा धमकाकर झोला में रखे 50 हजार रुपये को लूट लिया। जिसके अज्ञात पल्सर सवार नकाबपोश युवक घटना को अंजाम देने के बाद बिलासपुर की ओर फरार हो गया है।

लूट का शिकार हुआ गरीब अमीर साय अपने अधूरे निर्माणाधीन प्रधानमंत्री आवास को पूरा करने छड़ की खरीदी करने उदयपुर जा रहा था। घटना स्थल से वापस आकर स्थानीय ग्रामीणों को अपने साथ हुई लूट की घटना को बताया। जिस पर कुछ लोगों ने अज्ञात पल्सर सवार युवक का पीछा करने की कोशिश किये परंतु सफलता हाथ नहीं लगी है।

पिछले कुछ समय से क्षेत्र में चोरी और लूट की घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है। इससे क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है। क्षेत्रवासियों ने अम्बिकापुर-बिलासपुर मुख्य मार्ग में दिन दहाड़े हुई लूट के आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

लूट का शिकार हुए ग्रामीण के बताए अनुसार पल्सर सवार व्यक्ति ने मुंह में लाल कलर का गमछा बांध के रखा हुआ था। डांडगांव के व्यवसायी के दुकान के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में उसी दरमियान एक तेज रफ्तार जाती हुई पल्सर कैमरे में कैद हुई है। परंतु सीसीटीवी से लुटेरे की पहचान नहीं हो पा रही है।

इस बारे में बात करने पर थाना प्रभारी उदयपुर अलरिक लकड़ा ने बताया लूट की सूचना रविवार को शाम पांच बजे करीब प्राप्त हुई है। इलाके की घेराबंदी कर घटना की जांच की जा रही है।