Ambikapur News: होली के रंग में रंगा शहर, थाना परिसर समेत जगह-जगह आयोजित होली मिलन समारोह में जमकर बरसे अबीर गुलाल

अनिल उपाध्याय/सीतापुर- रंगों का त्यौहार होली में शहर का माहौल पूरी तरह रंगमय हो उठा।सुबह से ही लोग टोली बनाकर एक-दूसरे को अबीर गुलाल लगा होली की बधाईयां दे रहे थे। इस दौरान शहर में शांतिपूर्ण माहौल में सौहार्दपूर्वक एवं भाईचारे के साथ होली का पर्व मनाया गया। कही कोई अप्रिय घटना नही घटी और न कही हुड़दंग हुआ। शहर मे कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस पूरी तरह मुस्तैद थी और लगातार निगरानी कर रही थी।

होली के अवसर पर एसडीएम रवि राही द्वारा राजस्व कॉलोनी आमाटोली में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया था। जहाँ जनप्रतिनिधि, पत्रकार, अधिकारी कर्मचारियों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाया और गले मिलकर होली की शुभकामनाएं दी।

थाना समेत कई जगहों पर आयोजित हुआ होली मिलन समारोह-

होली के दूसरे दिन थाना परिसर में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहाँ राजनैतिक दलों के पदाधिकारी कार्यकर्ता पत्रकार अधिकारी कर्मचारी एवं नगरवासी शामिल हुए। इस दौरान सभी ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाते हुए होली की शुभकामनाएं दी और जमकर होली खेली। होली मिलन के दौरान गीत संगीत का भी आयोजन किया गया था जहाँ लोग होली के गानों पर झूमते नाचते होली का पर्व मनाया।

इस अवसर पर बीइओ कार्यालय में भी होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया था। जहाँ बीइओ मिथिलेष सिंह सेंगर ने सभी को होली की शुभकामनाएं दी। इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद शिक्षकों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगा होली की शुभकामनाएं दी। होली के उपलक्ष्य में महिला मंडली ने शिवमंदिर में खेली होली।महिला मंडल द्वारा सार्वजनिक शिवमंदिर प्रांगण में आयोजित होली मिलन समारोह में शामिल महिलाओं ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाया और होली की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर गीत संगीत की भी व्यवस्था की गई थी जिसमे महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।