CG Breaking: पुलिस कॉलोनी में ASI की मिली लाश, मचा हड़कंप

कोरबा. जिले से खबर हैं कि एक ASI की लाश थाने से महज कुछ ही दूरी पर पुलिस कॉलोनी के कमरे में मिली है। मृतक एएसआई के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं, जिससे इस घटना को हत्या से जोड़कर देखा जा रहा है।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।एडिशनल एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है, पुलिस घटना के कारणों की जांच बारीकी से कर रही है।

पूरा घटनाक्रम कोरबा जिला के वनांचल क्षेत्र बांगो का है। बताया जा रहा कि बांगो थाना में एएसआई के पद पर नरेंद्र सिंह परिहार पदस्थ था। थाना परिसर में बने पुलिस कॉलोनी के बैरक के कमरे नरेंद्र सिंह परिहार की लाश संदिग्ध हालत में मिली है।

घटना की जानकारी मिलते ही थाना परिसर में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में घटना की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी गई। जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों द्वारा घटना की जांच शुरू की गई है। बताया जा रहा है कि मृतक ASI के सिर और शरीर के दूसरे हिस्सों पर चोट के निशान मिले हैं। प्रथम दृष्टया पुलिस इस पूरे घटनाक्रम को हत्या से जोड़कर देख रही है। पुलिस की टीम मृतक एएसआई से अंतिम समय में मिलने जुलने वाले लोगों की जानकारी जुटा रही है। मौके पर एडिशनल एसपी अभिषेक वर्मा, एसडीओपी ईश्वर त्रिवेदी सहित दूसरे पुलिस अधिकारी पहुंचे हुए है।