शराबियों ने घर में घुसकर युवक पर किया हमला, उपचार के दौरान हुई मौत

सीतापुर/अनिल उपाध्याय : दोपहर में हुई मामूली विवाद पर दो युवकों ने देर रात शराब के नशे में धुत होकर एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले के बाद बुरी तरह से घायल युवक को पुलिस ने स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहाँ उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हत्या के जुर्म में गिरफ्तार करते हुए न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

घटना ग्राम सोनतराई की है, जहाँ रविवार को दोपहर में मुन्ना पैंकरा के साथ सोनेलाल घसिया आ जुनालाल घसिया उम्र 40 वर्ष एवं अकबर घसिया आ हीरालाल घसिया उम्र 28 वर्ष निवासी घसियापारा सोनतराई का विवाद हो गया था। आपसी विवाद के बाद सोनेलाल एवं अकबर मौके पर से चले गए और देर रात साढ़े दस बजे शराब के नशे में धुत होकर मुन्ना पैंकरा के घर जा पहुँचे और उसपर हमला बोल दिया।

हमले के दौरान दोनों ने मिलकर डंडा एवं लात घूँसों से मुन्ना की जमकर पिटाई कर दी। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। इस दौरान चीख पुकार सुन पास पड़ोस के लोग बाहर निकल आये जिसे देख दोनों युवक वहाँ से भाग निकले। हमले में बुरी तरह से घायल मुन्ना की हालत गंभीर देख पड़ोसियों के बुलावे पर 112 मौके पर पहुँची और घायल युवक को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँची जहाँ उपचार के दौरान घायल युवक ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को हत्या के जुर्म में धारा 449,302,34 के तहत गिरफ्तार करते हुए न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।

इस कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी रूपेश नारंग, प्र०आ० नंदकुमार प्रजापति, आ० एहसान फिरदौसी, इबनुल पठान एवं अन्य पुलिसकर्मियों ने मौजूद थे।