Surguja: वोट देकर लौट रही युवती पर गाज गिरने से मौत, मां और भाई झुलसे

अम्बिकापुर. Lightning: सरगुजा जिले के लुण्ड्रा विधानसभा के लमगांव क्षेत्र के कोट पोलिंग बूथ में मतदान कर वापस लौट युवती पर गाज गिरने से गंभीर रूप से झुलस गई। भाई एवं मां भी गाज की चपेट में आने से झुलस गए। युवती को अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है।

Lol Sabha Election: तीसरे चरण में किस राज्य में कितनी वोटिंग? इस राज्य में पड़े सबसे कम वोट

बताया जा रहा है कि 21 वर्षीय कबूतरी दास कोट मतदान केंद्र में मतदान के लिए पहुंची हुई थी। तीन बजे वह अपने भाई एवं मां के साथ मतदान कर वापस घर लौट रही थी। अचानक मौसम खराब होने और बारिश होने पर तीनों एक स्थान पर रूक गए थे।  जहां परिवार रुका था, उसी पेड़ पर गाज गिरने से तीनों झुलस गए।

Aaj Ka Rashifal: आज वैशाख अमावस्या के दिन खुलेगा इन राशियों का भाग्य, धन-दौलत का मिलेगा बंपर लाभ, जानें आपकी तकदीर में क्या लिखा है?

वही स्थानीय लोगो की मदद से मेडिकल कालेज अस्पताल लाया गया। जहां कबूतरी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है। कबूतरी के भाई एवं मां खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

Surajpur: रामनगर में लोकतंत्र के महायज्ञ में 2519 मतदाताओं ने दी आहुति; आंधी-तूफान में धराशायी हुए पेड़, बाल-बाल बचे लोग, सोलर लाइट भी हुआ क्षतिग्रस्त

Surguja: सरगुजा में लोकतंत्र का महापर्व, बढ़ा वोटिंग प्रतिशत; आंधी तूफान ने डाला खलल, कई जगहों पर टेंट पंडाल उड़े

Surguja: तेज आंधी के साथ बारिश ने मतदान में डाला खलल, आंधी की चपेट में आकर टूटा डंगाल, बाल-बाल बचे लोग